प्रबंध निदेषक ने किया निरीक्षण, कनिष्ठ लिपिक निलम्बित

AVVNL thumbअजमेर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेषक श्री बी. राणावत ने गुरूवार को प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट स्थित सहायक अभियंता कार्यालय का औचक निरीक्षण किया तथा मौके पर ही वहां के कनिष्ठ लिपिक को कार्य में लापरवाही के लिए निलम्बित कर दिया।
हुआ यूं कि प्रबंध निदेषक गुरूवार को बांसवाड़ा से प्रतापगढ़ जा रहें थे। रास्ते में उन्होंने पीपलखूंट सहायक अभियंता का कार्यालय देखा। देखते ही उन्होंने कार्यालय का निरीक्षण करने की इच्छा प्रकट की और गाड़ी कार्यालय की ओर चल दी।
प्रबंध निदेषक के अचानक कार्यालय पहँुचते ही उन्होंने उपस्थिति पंजिका का निरीक्षण किया। वहीं कार्यालय के मुख्य द्वार पर वहां के कनिष्ठ लिपिक श्री रमेष चन्द्र मालवीय को आराम करते पाया। कनिष्ठ लिपिक द्वारा अपने कार्य के प्रति लापरवाही एवं कार्यालय समय में आराम करते हुए पाए जाने पर प्रबंध निदेषक ने उसे मौके पर ही निलम्बित करने के आदेष दिए। साथ ही कार्यालय में जो अनुपस्थित कर्मचारी थे उनके विरूद्ध भी कार्यवाही करने के निर्देष दिए। उन्होंने सभी कर्मचारियों को हिदायत दी की कार्य में लापरवाही बर्दाष्त नहीं की जाएगी तथा कार्य नहीं करने वाले कर्मचारियों के विरूद्ध आवष्यक विभागीय कार्यवाही भी की जाएगी।
सचिव (प्रषासन) द्वारा कनिष्ठ लिपिक श्री रमेष चन्द्र मालवीय के निलम्बन आदेष जारी कर दिए गए है। निलम्बन काल में श्री मालवीय का मुख्यालय अजमेर सचिव (प्रषासन) कार्यालय रहेगा।

error: Content is protected !!