संगीत संध्या ‘स्मरण-२०१४’ २१ सितंबर को

Rafi 4नगर की अग्रणी सांस्कृतिक संस्था कला अंकुर द्वारा आगामी २१ सितंबर को जवाहर रंग मंच में संगीत संध्या ‘स्मरण-२०१४’ आयोजित की जायेगी जिसमें भारतीय फिल्मों के महान गायक मोहम्मद रफी को उनके गीतों से सजी संगीतमयी श्रद्दांजलि दी जायेगी। कार्यक्र्म संयोजक निशा जालोरी एवम् कल्पना शर्मा ने बताया कि स्मरण २०१४ में अजमेर के प्रतिभावान् गायक कलाकारों कि प्रस्‍तुतियों के अतिरिक्त विशेष आकर्षण के रूप में मुम्बई के एक अंतराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त गायक क़ी प्रस्तुति भी होगी।
कला अंकुर के अध्यक्ष आनंद गार्गिया ने बताया कि संस्था के संरक्षक कमलेन्‍द्रा झा के निर्देशन में तैयार हो रही इस संगीत संध्या में मंच प्रस्‍तुतियों के साथ साथ ऑडियो विजुअल माध्यम द्वारा मोहम्मद रफी के जीवन एवम् कार्यों की जानकारी दी जायेगी। संस्था सूत्रों ने बताया कि कार्यक्रम का इंटरनेट पर लाइव टेलेकास्ट किया जायेगा जिसे संस्था कि वेबसाइट www.kalaankur.org पर निशुल्क देखा जा सकेगा
संस्था कि महासचिव विनीता चौहान ने बताया कि इस स्मरण २०१४ के आयोजन में दैनिक नवज्योति एवम् ARG Group द्वारा मुख्य सहयोग किया जा रहा है.स्मरण २०१४ का संगीत संयोजन शेखर-सतीश एवम् मंच सज्जा राजीव शर्मा द्वारा की जा रही है। इस अवसर पर संस्था की सदस्या अनीता बालदी के संपादन में एक सचित्र एवम् रंगीन स्मारिका भी प्रकाशित कर जारी की जायेगी जिसे सभी दर्शकों को निशुल्क वितरित किया जायेगा।
कार्यक्रम में प्रवेश केवल कार्ड पर होगा।

महासचिव
कला अंकुर

error: Content is protected !!