पीडि़त व जरूरतमंदों की सेवा में सदैव समर्पित संस्था-सोनी

श्री बांगड़ माहेश्वरी मेडिकल वेल्फेयर सोसायटी की वार्षिक साधारण सभा सम्पन्न
03

कार्यक्रम की दीप लगाकर शुरुआत करते हुए व बैठक मे मौजुद पदाधिकारी। । फोटो नरेन्द्र बोहरा
कार्यक्रम की दीप लगाकर शुरुआत करते हुए व बैठक मे मौजुद पदाधिकारी। । फोटो नरेन्द्र बोहरा

ब्यावर, (हेमन्त साहू) । श्री बांगड़ माहेश्वरी मेडिकल वेलफेयर सोसायटी की पंचम साधारण सभा का आयोजन बांगड़ नगर स्थित सभागार में रविवार को किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता रामपाल सोनी ने की। सर्वप्रथम उन्होने भगवान महेश की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर, मार्ल्यापण व वंदना कर कार्यक्रम की शुरूआत की। सोसायटी के अध्यक्ष हरिमोहन बांगड व बी.जी. बांगड़ ने विडियों कान्फ्रेसिंग के माध्यम से उपस्थित सदस्यों से संस्था की भावी कार्य योजनाओ हेतु विचार विमर्श किया।
सभा को संबोधित करते हुऐ रामपाल सोनी ने कहा कि समाज में पीडि़त एवं जरूरतमंद लोगों की मदद करके पुण्य लाभ कमाया जा सकता है। इसके लिऐ संस्था प्रतिबद्ध हैं। सोनी ने संस्था के प्रत्येक सदस्य को बधाई देते हुऐ कहा कि सोसायटी अपने मूल उद्देष्यों के प्रति समर्पित भाव से कार्य कर रही है। उन्होंने सभी को समाज व जरूरतमंदों के लिए तन,मन,धन से ओर अधिक सहयोग करने हेत आग्रह किया। समाज के एैसे जरूरतमंद लोगो का पता लगाये जिनको मेडिकल चिकित्सा, जॉच, ऑपरेषन आदि की आवश्यकता हो ताकि संस्था उनको सहायता उपलब्ध करा सके।
इस अवसर पर जे.एन. मूदड़ा-वाईस चैयरमैन ने सोसायटी के कार्यो की विस्तृत रूप से जानकारी देते हुऐ बताया कि संस्था द्वारा जरूरतमंदो हेतु मेडिकल सेवा कार्य के लिऐ संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को ओर अधिक सक्रिय करने की जरूरत हैं जिससे सभी क्षेत्रों में कठिन व खर्चीली बीमारियों हेतु अधिक से अधिक सहयोग दिया जा सके। सचिव देवकरण गग्र ने साधारण सभा की कार्यवाही का विस्तृत विवरण प्रस्तुत कर वर्ष 2013-14 के अंकेक्षित लेखों का प्रस्तुतिकरण किया जिसका सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से अनुमोदन किया। इस अवसर पर आर.एल. काबरा-वाईस चैयरमैन, भरत मालानी, मदन मोहन मोदी, पुरषोतम लाहोटी़ आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!