ब्यावर : 45 वार्ड में से 21 पर भाजपा का कब्जा

11 कांग्रेस एवं 13 वार्ड में निर्दलीय प्रत्याशी जीते

रिटर्निंग अधिकारी भगवती प्रसाद द्वारा एक विजेता महिला प्रत्याशी को शपथ ग्रहण व प्रमाण पत्रा देते हुए
रिटर्निंग अधिकारी भगवती प्रसाद द्वारा एक विजेता महिला प्रत्याशी को शपथ ग्रहण व प्रमाण पत्रा देते हुए

 

चुनाव पर्यवेक्षक डॉ0 आर. वैंकटेश्वर, पुलिस अधिकारियों के साथ मतगणना मौके पर  कानून व शान्ति व्यवस्था व सुरक्षा पर चर्चा करते हुए।
चुनाव पर्यवेक्षक डॉ0 आर. वैंकटेश्वर, पुलिस अधिकारियों के साथ मतगणना मौके पर कानून व शान्ति व्यवस्था व सुरक्षा पर चर्चा करते हुए।

 

चुनाव पर्यवेक्षक डॉ0 आर0 वैंकटेश्वरन् , रिटर्निंग अधिकारी भगवती  प्रसाद के संग मतगणना स्थल का जायजा लेते हुए।
चुनाव पर्यवेक्षक डॉ0 आर0 वैंकटेश्वरन् , रिटर्निंग अधिकारी भगवती प्रसाद के संग मतगणना स्थल का जायजा लेते हुए।

ब्यावर। नगर निकाय चुनाव के तहत अजमेर जिले की ब्यावर नगरपरिषद के चुनाव हुए। नगरपरिषद ब्यावर के 45 के वार्डाे के लिए हुई मतगणना के तहत आज के 21 वार्ड में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विजयी हुए है। वहीं 11 वार्ड में कांग्रेस प्रत्याशी एवं 13 वार्ड में निर्दलीय प्रत्याशी विजयी रहे हैं। रिटर्निंग अधिकारी व उपखण्ड अधिकारी श्री भगवती प्रसाद कलाल के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के विजयी उम्मीदवारों में से वार्ड संख्या-2 से विनोद कुमार, वार्ड संख्या-3 से बबीता चौहान, वार्ड संख्या-4 से कांता ग्वाला, वार्ड संख्या-6 से कौशल्या, वार्ड संख्या-7 से मंगत सिंह, वार्ड संख्या-8 से रविन्द्र जॉय, वार्ड संख्या-9 से उमा खण्डेलवाल, वार्ड संख्या-11 से अंगद राम अजमेरा, वार्ड संख्या- 18 से शशिबाला सौलंकी, वार्ड संख्या-19 से मनोज बाबेल, वार्ड संख्या-20 से देवेन्द्र कुमार सेन, वार्ड संख्या-21 से सरोज देवी, वार्ड संख्या-23 से लेखराज कंवरियां, वार्ड संख्या-28 से पूजा कुमावत, वार्ड संख्या-35 से सोहनलाल मेघवाल, वार्ड संख्या-37 से लाडबाई, वार्ड संख्या-38 से सीतादेवी, वार्ड संख्या-40 से मोतीसिंह सांखला, वार्ड संख्या-41 से ईश्वर शरण तंवर, वार्ड संख्या-42 से नरेश कुमार एवं वार्ड संख्या-45 से सुनील कुमार मून्दडा विजयी रहे।
श्री कलाल के अनुसार कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में वार्ड संख्या-1 से हनुमान सिंह, वार्ड संख्या-5 राहुल चतुर्वेदी, वार्ड संख्या-10 से बाबूलाल, वार्ड संख्या-12 से कमला दग्दी, वार्ड संख्या-13 से मेमूना, वार्ड संख्या-14 से जाहिदा बानो, वार्ड संख्या-15 से विजेन्द्र प्रजापत, वार्ड संख्या-16 से भारत, वार्ड संख्या-24 से निशा डागरा, वार्ड संख्या-32 से मोहन सिंह चौहान, एवं वार्ड संख्या-33 से कमला देवी रावत विजयी रहे।
इसी प्रकार निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में वार्ड संख्या-17 से अर्चना जैन, वार्ड संख्या-22 से कैलाश, वार्ड संख्या-25 से नरपत सिंह, वार्ड संख्या-26 से ज्ञानदेव, वार्ड संख्या-27 से गुरूबचन, वार्ड संख्या-29 से दलपत राज, वार्ड संख्या-30 से मोहनलाल, वार्ड संख्या-31 से प्रकाश परिहार, वार्ड संख्या-34 से लीलादेवी, वार्ड संख्या-36 से भगवत सिंह, वार्ड संख्या-39 से गोपाल प्रजापत, वार्ड संख्या-43 से सम्पत्ति देवी एवं वार्ड संख्या-44 से महेन्द्र सिंह गौड विजयी रहे।
रिटर्निंग अधिकारी ने विजयी प्रत्याशियों को शपथ दिलाई व प्रमाण पत्रा प्रदान किया।

error: Content is protected !!