बिजली चोरी रोकने के लिए 80 स्थानों पर की जांच

AVVNL thumbअजमेर, 30 जनवरी। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेशक श्री हेमन्त कुमार गेरा के निर्देशानुसार सतर्कता दलों द्वारा बिजली चोरी रोकने के लिए की गई प्रभावी कार्यवाही के तहत शुक्रवार को विभिन्न वृत्तांे के 80 स्थानों पर छापामार कार्यवाही की जाकर बिजली चोरी की जांच की।
निगम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (सतर्कता) श्री राममूर्ति जोशी ने बताया कि बिजली चोरी रोकने के लिए 30 जनवरी को की गई कार्यवाही के तहत बिजली चोरी के सामने आए मामलों में अजमेर वृत्त में 28 प्रकरण बनाए गए जिनमें कुल 8 लाख 27 हजार रूपए का राजस्व वसूली का निर्धारण किया गया जबकि भीलवाड़ा वृत्त में 12 प्रकरणों में 72 हजार रूपए, झुंझुनूं वृत्त मंे 7 प्रकरणों में एक लाख 40 हजार, सीकर में 5 प्रकरणों में 50 हजार, प्रतापगढ़ में 15 प्रकरणों में 32 हजार, डूंगरपुर में 12 प्रकरणों में एक लाख 21 हजार 593, तथा उदयपुर में एक प्रकरण में 40 हजार रूपए का राजस्व वसूली का निर्धारण किया गया।
दो मिनट का मौन रखा
अजमेर, 30 जनवरी। महात्मा गांधी की पुण्यतिथि शहीद दिवस पर शुक्रवार प्रातः 11 बजे अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. काॅरपोरेट कार्यालय के समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने दो मिनट का मौन रखा।
इस मौके पर निगम के निदेशक (वित्त) श्री नरेन्द्र कुमार माथुर, सचिव (प्रशासन) श्रीमती मेघना चैधरी, अधीक्षण अभियंता (एम.एम.) श्री एन. एस. निर्वाण, कम्पनी सचिव श्रीमती नेहा शर्मा सहित समस्त अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!