स्पेशल इन्वेस्टिगेशन सेल को सौंपी जांच

पत्रकारो पर हमले के मामले को गंभीरता से लेते हुए अजमेर एस. पी. महेंद्र चौधरी ने स्पेशल इन्वेस्टिगेशन सेल को सौंपी जांच । हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी करने के दिए निर्देश ।
policeकुमावत समाज के लोगो द्वारा बीते दस दिनों पूर्व स्थानीय पत्रकारो के साथ हुई मारपीट की घटना के इतने समय बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं किये जाने पर अजमेर पुलिस अधीक्षक महेंद्र चौधरी ने गहरी नाराजगी प्रकट करते हुए पुष्कर थाना प्रभारी रमेश सिनसिनवार को जमकर फटकार लगाईं और मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच स्पेशल इन्वेस्टिगेशन सेल के प्रभारी बनवारी लाल मीणा को सौंप दी । एस पी चौधरी के साथ आज फिर पत्रकारो के शिष्ट मंडल की हुई मेराथन बैठक में ग्रामीण डिप्टी भगवान् सिंह और पुष्कर एस एच ओ रमेश सिनसिनवार भी मौजूद रहे । इस दौरान खुद एस पी ने मामले से जुड़े सभी मुकदमो की फाइलो की जांच की और पाया की वास्तव में पत्रकारो के साथ आरोपियों ने मारपीट की थी । खास बात यह रही की मामले में लापरवाही बरते जाने के चलते एस पी ने थाना प्रभारी को जमकर फटकार भी लगाईं और उन्हें नए जांच अधिकारी को पूरा सहयोग करने के लिए पाबन्द भी किया । आपकी जानकारी के लिए बता दें की पुलिस अधीक्षक चौधरी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 48 घंटो की समय सीमा निर्धारित करते हुए पत्रकारो को आश्वासन दिया कि उनके दोषियों को किसी भी कीमत में बख्शा नहीं जायेगा । एस पी चौधरी ने इस मामले में पत्रकारो के शिष्ट मंडल को पुनः गुरूवार को अपने कार्यालय बुलवाया है । ताकि मामले की प्रगति रिपोर्ट पर निर्णय लिया जा सके ।
एस पी से आज मिले शिष्ट मंडल में भीकम शर्मा , दिनेश पाराशर , राकेश भट्ट , योगेश सारस्वत , अनिल शर्मा और लोकेश वैष्णव सहित अन्य पत्रकार मौजूद थे ।

error: Content is protected !!