महाराजा दाहरसेन हॉकी चन्द्रबरदाई स्टेडियम में

dahersenअजमेर 20 अगस्त। सिन्धुपति महाराजा दाहरसेन जयन्ती के अवसर पर आयोजित होने वाली अन्तर स्कूल हॉकी प्रतियोगिता अब चन्दबरदाई स्टेडियम स्थित एस्ट्रोटर्फ मैदान पर 22 और 23 अगस्त को आयोजित की जाएगी। पूर्व में हॉकी एवं तैराकी प्रतियोगिताएं द संस्कृति स्कूल में आयोजित की जाने वाली थी। तैराकी प्रतियोगिता का आयोजन पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार स्कूल तरणताल में ही होगी।
प्रतियोगिताओं के समन्वयक विनीत लोहिया के अनुसार हॉकी में भाग लेने वाली सभी टीमों को रविवार शाम 5 बजे तक अपनी प्रविष्ठियां भारतीय खेल प्राधिकरण प्रशिक्षक नन्द कुमार शर्मा अथवा स्वामी कॉम्पलेक्स में देनी होगी। प्रतियोगिता के मुकाबले नॉक आउट आधार पर खेले जाएंगे।
तैराकी के अन्तर्गत छात्र और छात्रा वर्ग के 17 एवं 19 वर्ष आयु के मुकाबले द संस्कृति स्कूल के तरणताल पर होगें। हॉकी में आयु वर्ग की सीमा नहीं होने से स्कूल की एक से अधिक टीमें भी भाग ले सकेंगी। ड्रॉ आयोजन स्थल पर टीमें पहुंचने के साथ ही डाला जाएगा। प्रतियोगिता नॉक आउट आधार पर खेली जाएगी। प्रतियोगिता हेतु कोई प्रवेश शुल्क नहीं होगा तथा विजेताओं को आयोजन समिति की ओर से व्यक्तिगत स्मृति चिह्न एवं टीम शील्ड प्रदान की जाएगी।

विनीत लोहिया
समन्वयक
मो. 9549860966

error: Content is protected !!