दिव्यांग बच्चे राष्ट्रीय चॅम्पियनशिप (बूची) में बढ़ायेंगे राजस्थान का गौरव

IMG_20160820_135639अजमेर दिनांक 20.08.2016 राजस्थान महिला कल्याण मण्डल द्वारा संचालित मीनू स्कूल चाचियावास से दो विद्यार्थी फाल्गुन चौहान पुत्र श्री महेश चौहान एंव दीपेश जैन पुत्र श्री दीपक जैन बूची खेल के लिए स्पेशल ऑलम्पिक भारत के तत्वाधान में स्पेंशल ऑलम्पिक बिहार (पटना) में आयोजित राष्ट्रीय चेम्पियनशिप के लिए रवाना हुए।
इस अवसर पर आयोजित समारोह में खो-खो संघ अजमेर के अध्यक्ष एंव पूर्व उपसभापति श्री सोमरतन आर्य ने बच्चों को व उनके अभिभावकों को बधाई देते हुए कहा कि आज मुझे बेहद खुशी हो रही है कि अजमेर से राजस्थान की टीम की तरफ से राष्ट्रीय चेम्पियनशिप खेलने के लिए मीनू स्कूल के दो बच्चों का चयन हुआ है। साथ ही उन्होने यह भी कहा कि मीनू स्कूल के कोच भी धन्यवाद के पात्र है जो लगातार इन बच्चों के साथ मेहनत करते है जिससे इन बच्चों को यह मुकाम हासिल हुआ है।
संस्था की सचिव एवं मुख्य कार्यकारी श्रीमती क्षमा.आर.कौषिक ने बताया कि विद्यालय में सभी बच्चों को गेम्स व स्पोर्टस हेतु तैयार किया जाता है जिसमें रोलर स्केटिंग, बूची, टेबल टेनिस, क्रिकेट आदि। विद्यालय के बच्चों ने जिला, राज्य एंव राष्ट्रीय स्तर की प्रतिस्पर्धाओं में भागीदारी कर कई बार गोल्ड मेडल हासिल किए है।
इस अवसर पर संस्था के निदेषक राकेष कुमार कौषिक, तरूण शर्मा, भगवान सहाय शर्मा, कोच रामेष्वरलाल प्रजापत, पदमा चौहान आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!