सिन्धी परिचय सम्मेलन 25 दिसम्बर को अजमेर में

sai-baba-mandirअजमेर, 9 नवम्बर
साईंबाबा मन्दिर अजमेर व सिन्धीयोग डॉट कॉम द्वारा आयोजित तृतीय निःशुल्क सिन्धी वैवाहिक परिचय सम्मेलन रविवार, दिनांक 25 दिसम्बर 2016 को सुबह 9 बजे से सांय 4 बजे तक साईबाबा मन्दिर, अजय नगर, अजमेर में आयोजित किया जा रहा है। इसके रजिस्टेªशन हेतु ेपदकीपलवहण्बवउ पर इच्छुक युवक-युवतियों को अपना विवरण व फोटो अपलोड़ करना अनिवार्य है, जो कि निःशुल्क है।
उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व में सिन्धीयोग डॉट द्वारा 2 परिचय सम्मेलन कराये जा चुके है, वह पूर्णतया सफल रहे है। उसी क्रम में यह तीसरा परिचय सम्मेलन है, जिसमें सिन्धीयोग डॉट कॉम पर 5 सितम्बर के पष्चात् के युवक-युवतियों का विवरण मय फोटो रंगीन विवरणिका में प्रकाशित किया जायेगा, जो कि पूर्णतया निःशुल्क है।
सांईबाबा मन्दिर के ट्रस्टी श्री महेश तेजवानी ने बताया कि रंगीन विवरणिका प्रत्येक उपस्थित प्रतिभागी को निःशुल्क वितरित की जायेगी। अतः समाज बन्धु इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ लें। सिन्धी समाज में इसके लिए काफी उत्साह देखा जा रहा है, अब तक सिन्धीयोग पर 7000 से ज्यादा युवक/युवतियों ने रजिस्टेªशन कर चुके है।
सिन्धीयोग डॉट कॉम से मनीष प्रकाश किशनानी ने बताया कि उक्त सम्मेलन को विशाल रूप देने हेतु अजमेर की 24 सिन्धी समितियों का पूरे देशभर में प्रचार-प्रसार हेतू पूर्ण सहयोग प्राप्त है। वेबसाईट पर रजिस्टेªशन व मोबाईल पर सीट बुकिंग चालू है, साथ ही निवेदकों से निवेदन भी किया कि सीटें सीमित है, इस हेतू वेबसाईट पर रजिस्टर करने के पश्चात् मो.9414435920 पर सम्पर्क कर अपनी सीट भी सुरक्षित कर लेवें, जिससे किसी भी निवेदको व उनके परिजनों को किसी प्रकार की कोई समस्या ना हो। इसमें अलग-अलग शहरों से निवेदकों के सीटें बुक हो चुकी हैै।

(मनीष प्रकाश किशनानी)

2 thoughts on “सिन्धी परिचय सम्मेलन 25 दिसम्बर को अजमेर में”

  1. कृपया इस तरह के सम्मेलन प्रत्येक वर्ष में दो से तीन बार रखने का कष्ट करे, जिससे सिन्धी समाज के यूवाओ के विवाह में आने वाली बाधाये दूर हो सके और हमारे समाज की जनसंख्या में भी वृधि हो सके. जय सिन्धी समाज …………..from rishtekhojo.com

Comments are closed.

error: Content is protected !!