अजमेर डिस्काॅम एससी/एसटी एम्प्लाॅइज वेजफेयर सोसायटी का स्नेह मिलन समारोह आयोजित

zzअजमेर 5 दिसम्बर, अजमेर। डिस्काॅम एस सी/एस टी एम्प्लाइज वेलफयेर सोसायटी का प्रथम स्नेह मिलन समारोह रविवार दिनाक 4 दिसंबर को रेलवे बिसिट इंस्टिट्यूट में बड़े ही हर्षौल्लास के साथ डाॅ बी. आर. अम्बेडकर के चित्रा पर पुष्पांजली अर्पित कर मनाया गया।
सोसायटी के सचिव प्रशांत पंवार ने बताया की अजमेर डिस्काॅम के 11 जिलो के 12 वृत्तो से बड़ी संख्या में अधिकारियों/कर्मचारियों ने इस समारोह में हिस्सा लिया, नवनियुक्त तकनीकी (निदेशक) श्री के पी वर्मा का सोसायटी के अध्यक्ष जितेन्द्र मकवाना ने माला व साफा पहनाकर तथा पुष्पगुच्छ प्रदान कर सम्मान किया।
इस मौके पर सोसायटी की ओर से अजमेर डिस्काॅम के अति. मुख्य अभियंता (मुख्यालय) श्री एन. एल. साल्वी, अधीक्षण अभियंता श्री सत्यनारायण चावला, श्री अशोक मेघवाल तथा एससी एसटी के लाइजिन आॅफिसर श्री गोपी चंद सोलंकी आदि का भी माला पहनाकर व साफा पहनाकर स्वागत किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि श्री के पी वर्मा ने कहा की पद के अनुरूप अपने अधिकार क्षेत्रा में कर्तव्य निष्ठा व ईमानदारी से कार्य करते हुए सभी वर्गों के वैधानिक हितो के साथ सामंजस्य से कार्य करने का आह्वान किया। उन्होंने समारोह में आए सभी अधिकारियों/कर्मचारियांे को एकजुट होकर कार्य करने का भी आह्वान किया।
श्री एन एल साल्वी ने संबोधित करते हुए कहा की अजमेर डिस्काॅम के सभी एस सी/ एस टी अधिकारी इस सोसायटी से जुड़े और यदि किसी अधिकारी/कर्मचारी को किसी भी प्रकार की समस्या होने पर वह बेहिचक एससी/एसटी के लाइजिन आॅफिसर श्री गोपी चंद सोलंकी या सोसायटी को अवगत कराए ताकि प्रशासन को समस्या समाधान बाबत अनुरोध किया जा सके।
वक्ता राजकुमार मल्होत्रा, संपादक प्रभात पोस्ट ने संबोधित करते हुए कहा की अधिकारी कर्मचारी अपने आरक्षण प्रमोशन के साथ साथ समाज को “पे बेक टू सोसायटी“ अवधारणा को अंगीकार कर किसान-मजदूर-महिला के उत्थान में भी अपना योगदान दे।
सोसायटी के कोषाध्यक्ष श्री रमेश चित्तोडिया तथा प्रचार सचिव जितेन्द्र चावला ने सभी लोगो का आभार व्यक्त किया।

error: Content is protected !!