स्कूलों में तालाबंदी कराने पर कानूनी कार्यवाही होगी

अजमेर। अतिरिक्त कलक्टर मोहम्मद हनीफ ने कहा है कि स्कूलों में नाजायज तौर पर तालाबंदी कराने वाले असामाजिक तत्वों के विरूद्घ कानूनी कार्यवाही की जायेंगी।
हनीफ ने कलेक्ट्रेट में आयोजित बैठक में जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में नाजायज रूप से असामाजिक तत्वों द्वारा स्कूलों में तालाबंदी कराकर माहौल खराब करने, बच्चों की पढ़ाई में व्यावधान उत्पन्न करने तथा छात्र-छात्राओं को आगे करने के संबंध में बताया और प्रमुख शासन सचिव शिक्षा द्वारा ली गई बैठक में ऐसे तत्वों के विरूद्घ कार्यवाही करने के लिए जिला कलक्टर से सम्पर्क करने की जानकारी दी और बताया कि शिक्षकों की कमी स्कूलों में निश्चित रूप से है परन्तु उसका तत्काल समाधान संभव नही होगा आने वाले समय में जैसे ही शिक्षक प्राप्त होंगे ऐसी स्कूलों में शिक्षकों की नियुक्ति तत्काल की जायेंगी।
अतिरिक्त कलक्टर ने कहा कि वे ऐसे असामाजिक तत्व जो स्कूली बच्चों को आगे करके स्कूल के ताला लगवाकर माहौल खराब करते है और जानबूझ कर उनकी पढ़ाई में भी व्यवधान पैदा करते हैं के विरूद्घ कानून कार्यवाही के निर्देश सभी उपखण्ड अधिकारी व संबंधित अधिकारियों को देगें।

error: Content is protected !!