होली स्नेह मिलन पर प्रतिभाओं का सम्मान किया

jpr1086983-largeशंकर सिंह भाटी एवं स्व. बरजी देवी भाटी चैरिटेबल ट्रस्ट अखिल भारतीय कोली समाज शाखा अजमेर की ओर से समाज का होली स्नेह मिलन समारोह नानकी पैलेस में आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत उद्योगपति समाज सेवी हेमंत भाटी, केंद्र अध्यक्ष प्रवीण भाटी, उपाध्यक्ष अमित भाटी महामंत्री युवराज भाटी की ओर से मां सरस्वती को दीप प्रज्वलित कर की गई। समारोह में समाज की बालिकाओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम गीत संगीत और रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर ट्रस्ट के संरक्षक हेमंत भाटी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सभी को बधाई दी और चैरिटेबल ट्रस्ट की और से आयोजित प्रशिक्षणार्थियों को तीन माह निशुल्क प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले को प्रमाण पत्र, तकनीकी उपकरण सिलाई मशीन, ब्यूटी पार्लर, मेहंदी कम्प्यूटर में कार्योपयोगी वस्तुएं दी गई। ट्रस्ट की ओर से 8 सिलाई मशीन, 126 प्रशिक्षणार्थियों को 118 पार्लर किट मेहंदी के 56 118 कम्प्यूटर के किट दिए गए। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार गिरधर तेजवानी ने हेमंत भाटी व ट्रस्ट की ओर से किए जा रहे कार्यों की सराहना की और उम्मीद जाहिर की कि वे और अधिक सशक्त हो कर अधिकाधिक समाजसेवा करेंगे।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि लक्ष्मण सातवानी, विकास शर्मा, राकेश धाबाई, कैलाश झालीवाल शैलेंद्र अग्रवाल रहे। कार्यक्रम के केंद्र प्रभारी सोहनलाल भारती ने बताया कि प्रशिक्षण प्राप्त करने वाली महिलाओं छात्राओं ने सांस्कृतिक समारोह में एक नृत्य सामूहिक नृत्य प्रस्तुत किए। भारती ने बताया कि 26 जनवरी 2015 से आज तक निशुल्क 1000 महिलाओं एवं छात्राओं ने प्रशिक्षण प्राप्त कर लिया है। कार्यक्रम के दौरान रामबाबू शुभम‌, कन्हैयालाल बुंदेल, पार्षद चंद्र सिंह, ललित वर्मा, कीर्ति हाड़ा, द्रोपदी कोली, चंचल बैरवाल, डालचंद जनुठिया एवं निर्मल बेरवाल आदि मौजूद थे।

1 thought on “होली स्नेह मिलन पर प्रतिभाओं का सम्मान किया”

  1. महोदय, सादर वन्‍दे,
    अजमेर दक्षिण की समस्‍याओं को भी अजमेर नामा पत्र में उकेरे। ताकि जो जनप्रतिनिधि इन क्षेत्रों के उन तक आपकी आवाज पहुंच सके। तथा व अपनी जिम्‍मेदारी को बखूबी निभाने में तथा समाज के विकास में आगे आयें। वाकई आपका अजमेर नामा एक सशक्‍त पत्र है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!