राजस्थान राज्य नर्सेज एसोेसिएषन की प्रदेष बैठक सम्पन

photoअजमेर 29 मार्च 2017,
राजस्थान राज्य नर्सेज एसोेसिएषन भामस की प्रदेष कार्य समिति जिलाध्यक्ष,जिला मंत्रियो की बैठक प्रदेष अध्यक्ष श्री रामवीर सिंह सोलंकी की अध्यक्षता में सम्पन हुई बैठक में प्रदेष भर से आये नर्सेज जिलाध्यक्षो व कार्यकत्ताओ ने अपनी अपनी मांगो को बैठक में रखा ।
बैठक को महासंघ के वरिष्ठ मार्ग दर्षक व प्रदेष महामंत्री श्री रणधीर सिंह कच्छावा ने सम्बोधित करते हुये कहा कि संगठन को मजबूत बनाने हेतु तहसील स्तर तक कर्मचारियो को जोड कर कार्य समितियो का निमार्ण किया जावे एंव कार्य प्रकृति के आधार पर ज्वलन्त बायोमेट्रिक्स उपस्थिति के आदेष वापस लिये जाने की बात कही ।
नर्सेज के प्रदेष महामत्री श्री दिलीप कुमार ने कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिये 15 अप्रेल 2017 तक सम्पूर्ण राज्य में सदस्यता अभियान चलाकर संगठन को मजबूत किया जायेगा व राजस्थान राज्य नर्सेज की मागो हेतु मांग पत्र तैयार कर राज्य सरकार को प्रेषित किया जायेगा । बैठक में राज्य भर में उपस्थिति को बायोमेट्रिक्स से करने का विरोध किया गया चूॅंकि संवर्ग का कार्य कार्य एंव प्रकृति के आधार पर जुडा हुआ है जिसमें कत्वर्य सर्वोपरी है अतः इसकी बाध्यता को समाप्त किया जावें वही नर्सेज संवर्ग की केन्द्र के समान वेतन विसंगतियो को दूर करते हुये सातवे वेतन आयोग को लागू करने, हार्ड ड्यूटी भत्ते में बढोतरी, संवर्ग के नर्स ग्रेड प्रथम को ग्रेड पे 4800 देते हुये पद को राजपत्रित करना,उच्च अध्ययन हेतु प्रतिनियुक्ति प्रणाली को बहाल किया जाना,सहित अन्य मांगो पर विचार विर्मष किया गया ।
बैठक को प्रदेष उपाध्यक्ष कमर जहां, अनीला राठौड, गुलमोहम्मद अंसारी,रविन्द्र जित सिंह भाटिया,मेघवाहन सिंह,वरिष्ठ पदाधिकारी श्री जगदीष बंसल, ने सम्बोधित किया ।

प्रदेष महामंत्री
(दिलीप कुमार )
9887324842

error: Content is protected !!