राज्यपाल कल्याण सिंह की ओर से चादर पेश

proajm29-3-17p1अजमेर, 29 मार्च। राज्यपाल श्री कल्याण सिंह की ओर से बुधवार को प्रसिद्ध सूफी संत हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में चादर पेश की गई। ख्वाजा साहब के 805 वें सालाना उर्स के मौके पर राज्य में खुशहाली और समृद्धि की कामना के साथ राज्यपाल श्री सिंह ने सभी जायरीनों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।
राज्यपाल श्री कल्याण सिंह के परिसहाय श्री जय एवं जन सम्पर्क अधिकारी डाॅ. लोकेश चन्द्र शर्मा ने बुधवार को राज्यपाल की ओर से मजार शरीफ पर चादर पेश की। जन सम्पर्क अधिकारी डाॅ. शर्मा ने राज्यपाल का संदेश पढ़कर सुनाया। खादिम श्री मुकद्दस मोईनी ने उन्हें जियारत करायी। अंजुमन के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया तथा दरगाह अधिकारियों ने दस्तारबंदी भी की।
राज्यपाल श्री कल्याण सिंह का संदेश इस प्रकार है।
“मुझे खुशी है कि सूफी संत हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती का 805 वां सालाना उर्स अजमेर में मनाया जा रहा है। मैं इस मौके पर प्रदेशवासियों की ओर से चादर पेश कर रहा हूॅं।
ख्वाजा साहब ने इन्सानी मोहब्बत का पैगाम दिया। गरीब और यतीमों की मदद करने के कारण ही उन्हें गरीब नवाज के रूप में जाना जाता है।
सालाना उर्स के मुबारक मौके पर मैं, प्रदेशवासियों को बधाई देता हूॅं। मैं, प्रदेश की खुशहाली और समृद्धि के लिए दुआ करता हूॅं।
जियारत के लिए यहां आ रहे जायरीनों और आप सभी को मुबारकबाद।
नेक ख्वाहिशात के साथ, “
इससे पहले दोनों अधिकारी राज्यपाल की और से दरगाह में पेश की जाने वाली चादर को लेकर अजमेर सर्किट हाऊस पहुंचे, जहां जिले के अधिकारियों द्वारा चादर की अगवानी की गई।

error: Content is protected !!