महाराणा प्रताप जयंती पर होगें वाले कार्याक्रमों की पाषर्दो के साथ बैठक

19052017अजमेर 19 मई 2017। आज महाराणा प्रताप जयंती समारोह समिति की समीक्षा बैठक अजमेर विकास प्राधिकरण कार्यालय में अध्यक्ष शिवशंकर हेडा की अध्यक्षता में त्रिदिवसीय महाराणा प्रताप जयंती की व्यवस्थाओं के बारे में आयोजित की गयी। बैठक में पार्षद, सदस्य और जनप्रतिनिधी उपस्थित थे।
हेड़ा ने बताया कि महाराणा प्रताप जयंती 26 से 28 मई तक विचार गोष्ठी, पूर्व संध्या पर सांस्कृतिक कार्यक्रम और जयंती अवसर पर वाहन रैली और कवि सम्मेलन आयोजित कर मनाई जायेगी। उन्होने बताया कि आज इस बैठक में सभी जनप्रतिनिधीयों और पार्षदों से सहयोग एवं भागीदारी की अपेक्षा की गई ताकि कार्यक्रम में समस्त नागरिक की भागीदारी सुनिश्चित की जाकर कार्यक्रम को सफल बनाया जा सके। इसके लिये सभी वार्ड और क्षेत्र स्तर पर कार्यक्रम का प्रचार प्रसार करें ताकि कार्यक्रम में अधिक से अधिक जनसमूह एकत्रित हो सके। इसके लिये उन्होने बताया कि सभी वार्डो में कार्ड एवं पेम्पलेट वितरित कर विशेषजन और वरिष्ठ नागरिकों को आमंत्रित करेगें। साथ ही सभी पार्षद और जनप्रतिनिधी अपने अपने क्षेत्र के समस्त आमंत्रित सदस्यों की सूची तैयार कर अजमेर विकास प्राधिकरण को उपलब्ध करायेगें। उन्होने कहा कि आयोजन के लिये कई कमेटियां गठित कर विभिन्न समितियां बनाई गयी है जो इस पुरे जयंती समारोह को सफल बनायेगी।
आज इस बैठक में पार्षद संतोष मौर्य, बीना टांक, रेखा शर्मा, भवानी सिंह जेदिया, दूर्गा प्रसाद शर्मा, रूचि भारती श्रीवास्तव, धर्मपाल जाटव, मोहन लालवानी, प्रकाश मेहरा, महेन्द्र जादम, राजू साहू और राजेन्द्र सिंह पंवार व समिति के सोमरत्न आर्य, विजय दिवाकर मौजूद थे।

कंवल प्रकाश किशनानी
प्रचार प्रमुख
मो.9829070059

Leave a Comment