निगम के 6 आश्रितों को अनुकम्पात्मक नियुक्ति

avvnl thumbअजमेर, 26 मई। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. में मृत कर्मचारियों के छः आश्रितों को निगम के विभिन्न कार्यालयों में दो वर्ष की परिवीक्षाकाल पर प्रोबेशनर ट्रेनी के रूप में फिक्सड रेमुनरेशन पर नियुक्ति प्रदान की गयी है।
निगम के प्रबन्ध निदेशक श्री मेहाराम विश्नोई ने बताया कि नियुक्त किए गए ट्रेनी में 2 को कनिष्ठ लिपिक के पद पर, 2 को सहायक प्रथम के पद पर तथा 2 को चपरासी के पद पर नियुक्ति दी गयी है। उन्हांेने बताया कि कनिष्ठ लिपिक के पद पर श्रीमती मुकेश पत्नी श्री अशोक कुमार को अधीक्षण अभियंता (पवस) झुंझुनूं एवं श्री उत्तम सिंह बिजारनिया पुत्रा श्री हनुमान सिंह जाट को अधीक्षण अभियंता (पवस) सीकर के कार्यालय मंे लगाया गया हैं। वहीं सहायक प्रथम के पद पर श्री हरीश चन्द्र डामोर पुत्रा श्री मणी लाल डामोर को अधीक्षण अभियंता (पवस) बांसवाड़ा तथा श्री सौरभ चैधरी पुत्रा श्री नन्दराम चैधरी को अधीक्षण अभियंता (जि.वृ.) अजमेर के कार्यालय में नियुक्त किया गया है। उन्होंने बताया कि चपरासी के पद पर कुमारी शकुन्तला पुत्राी श्री रामपाल को अधीक्षण अभियंता (जि.वृ.) अजमेर एवं श्रीमती प्रेम देवी पत्नी हंसराज वर्मा को अधीक्षण अभियंता (पवस) सीकर के कार्यालय में नियुक्त किया गया है।
निगम के सचिव (प्रशासन) श्री आर. के. अरोड़ा ने बताया कि कनिष्ठ लिपिक को रेमुनरेशन के रूप 8910 रूपए, सहायक प्रथम को 7790 रूपए तथा चपरासी को 7000 रूपये प्रतिमाह मिलेगें।

error: Content is protected !!