आर्थिक नीतियों के दुष्प्रभावं को उजागर करेगा कांग्रेस का सीए प्रकोष्ठ

IMG-20180113-WA0083अजमेर । आज दिनांक 13 जनवरी 2018 को स्थानीय कचहरी रोड स्थित कार्यालय पर कांग्रेस सीए प्रकोष्ठ की बैठक हुई इस बैठक में कांग्रेस सीए प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष सीए विजय गर्ग ने अपने सम्बोधन में कहा कि अजमेर में हो रहे लोकसभा उपचुनाव में प्रदेश एवं देश में भाजपा सरकार की आर्थिक नीतियों की विफलताओं को जनता तक पहॅुचाने का कार्य करेगा । इस अवसर पर उन्होनें यह भी बताया कि किस तरह से भाजपा सरकार छोटे व्यापारियों एवं लघु उद्योगों को समाप्त करने में लगी हुई है एवं देश व विदेश के कुछ चुनिन्दा उद्योगपतियों के अनुसार आर्थिक नीतियों का निर्माण कर रही है जिससे देश के आर्थिक विकास, छोटे एवं लघु उद्योगों पर विपरीत प्रभाव पड़ रहा है जिस तरीके से नोटबंदी व जी.एस.टी. कानून लाया गया जिसकी मार से देश के छोटे एवं कुटीर उद्योग अभी तक नहीं उबर पाये हैं ।

इस अवसर पर अजमेर जिला कांग्रेस कमेटी सीए प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विकास अग्रवाल ने बताया कि अजमेर जिले में छोटे एवं कुटीर उद्योगों की बहुतायत है और जीएसटी की मार से अपने आप को सम्भाल नहीं पाये हैं सभी व्यापारिक संगठनों से सीए प्रकोष्ठ संपर्क कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील करेगा और अजमेर लोकसभा की 8 विधानसभा सीटों में अपने प्रतिनिधियों को जिला एवं प्रदेश पदाधिकारियों को भेज कर तहसील स्तर पर कार्यक्रम आयोजन कर भाजपा सरकार की आर्थिक विफलताओं को उजागर करने का कार्य करेगा ।

सीए प्रकोष्ठ के सम्भागीय अध्यक्ष सुरेन्द्र सोमानी ने अजमेर को स्मार्ट सिटी के नाम पर करोडों रुपये गबन करने का भाजपा सरकार पर आरोप लगाया । सरकार स्मार्ट सिटी के नाम पर घोटाला कर रही है और करोडों रुपये खर्च करने के बाद भी ऐसा कोई काम हुआ हो दिखाई नहीं दे रहा है ।

अन्त में मिटिंग संयोजक सीए प्रियांशु अग्रवाल ने सभी उपस्थित पदाधिकारियों व सदस्यों का धन्यवाद ज्ञापित किया । इस अवसर पर सीए अंशुल हेडा, सीए अरिहन्त जैन, सीए सी पी जैन, सीए हितेष गुर्जर, सीए श्रीमती रचना अग्रवाल, सीए सुश्री अनुश्री कश्यप, प्रखर गुप्ता, कर सलाहकार श्रीमती संतोष गुप्ता सहित काफी संख्या में सीए उपस्थित थे ।

(विकास अग्रवाल)
जिलाध्यक्ष सीए प्रकोष्ठ
मो. 9829535678

Leave a Comment