शहर कांग्रेस पैदल मार्च के जरिए जनसंपर्क करेगी

congress logoअजमेर 15 जनवरी । कांग्रेस प्रत्याशी रघु शर्मा के समर्थन में शहर कांग्रेस पैदल मार्च के जरिए जनसंपर्क करेगी ।
कांग्रेस प्रवक्ता मुजफ्फर भारती के अनुसार मंगलवार दिनांक 16 जनवरी को अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय जैन के नेतृत्व में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ रघु शर्मा के समर्थन में पैदल मार्च का आयोजन किया जा रहा है। पैदल मार्च कांग्रेस के मुख्य चुनाव कार्यालय सुखसदन से दोपहर 11 बजे प्रारंभ होकर मुख्य मार्गों पर जनसंपर्क करेगा। पैदल मार्च सुख सदन से मृदंग सिनेमा मार्टिनडल ब्रिज स्टेशन रोड मदार गेट गांधी भवन से पुनः स्टेशन रोड क्लॉक टॉवर शहीद स्मारक होता हुआ कांग्रेस कार्यालय पहुंचेगा इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ता आम मतदाताओं और व्यापारियों से कांग्रेस के समर्थन में मतदान करने की अपील करेंगे। पैदल मार्च में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं सहित कार्यकर्ता भाग लेंगे।

निर्दलीय चुनाव लड़ चुके पार्षद का निलंबन रद्द।
अजमेर 15 जनवरी। विगत नगर निगम चुनाव में कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ने वाले पूर्व पार्षद ललित गुर्जर का निलंबन रद्द कर दिया है इसके अतिरिक्त कांग्रेस छोड़ गए पूर्व मनोनीत पार्षद महेंद्र तवर अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।
कांग्रेस कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार विगत नगर निगम चुनाव में ललित गुर्जर ने वार्ड संख्या 23 मैं कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी नवलकिशोर गुर्जर के सामने निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ा था तब पार्टी ने उसे अनुशासनहीनता के आरोप में कांग्रेस से 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया था शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन ने गुर्जर का निलंबन निरस्त कर दिया है। इसके अतिरिक्त मनोनीत पार्षद महेंद्र तवर द्वारा पार्टी छोड़ जाने के बाद लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वापस अपने समर्थकों सहित कांग्रेस में आ गए हैं।

error: Content is protected !!