कांग्रेस के नेता वंशवाद का सबसे बडा प्रतीक-प्रो. बी.पी. सारस्वत

b p saraswatअजमेर 15 जनवरी। आज भारतीय जनता पार्टी के देहात जिला अध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत ने कंाग्रेस पर बडा हमला किया कि वंशवाद व जातिवाद का आरोप कंाग्रेस नेता भाजपा पर लगा रहे है वह पहले यह सवाल अपने आप से पूछे कि राहुल गांधी सचिन पायलेट किसकी उपज है ओर सबसे बडा उदाहरण वशंवाद का राजस्थान के प्रदेश कंाग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलेट खुद है। जो कंाग्रेस के प्राथमिक सदस्य भी नहीं होने के बावजूद भी पहली बार कंाग्रेस ने वंशवाद के चलते इनको सांसद का चुनाव लडवाया था जबकि हमारे भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लाम्बा पिछले 4 वर्षो से भारतीय जनता युवा मोर्चा में जिला महामंत्री का दायित्व संभाल रहे है व जमीनी स्तर कार्यकर्त्ता है जिसके चलते इन्हे टिकट दिया गया है।

कंाग्रेस पार्टी जो हम पर विकास योजनाओं का झानबूझकर रोकने का आरोप लगा रही है यह वही कंाग्रेस है जो विकास को पागल बताती है। पिछले 4 वर्षो में राजस्थान कि वंसुधरा सरकार के कुशल नेतृत्व के चलते अजमेर जिले में वर्षो से अटके कामों को पूरा किया है जिसमें चाहे ग्रामीण गौरव पथ के माध्यम से अजमेर जिले के सभी गांवों में सडक पहुॅचाना, भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना के माध्यम से गरीब लोगो का निःशुल्क इलाज करवाना, अन्नपूर्णा रसोई योजना के द्वारा 5 रूपये में नाश्ता व 8 रूपये में भोजन उपलब्ध करवाना। राशन कि दुकानों पर कंाग्रेस के राज में भरपूर मात्रा में भ्रष्टाचार बढावा मिला, जबकि हमारी सरकार ने पौश राशन मशीन लगाकर भ्रष्टाचार पर पूर्णतः अंकूश लगाया है। भारतीय जनता पार्टी कि केन्द्र व राज्य सरकार ने सभी विभागों के टंेडर ऑनलाईन प्रकिया से कर पारदर्शिता लाने का काम किया, जबकि कंाग्रेस कि सरकारों ने टंेडरों में जमकर बिचोलियो को पैसे लूटने का अवसर दिया है।

मुफत दवा योजना में सभी सरकारी अस्पतालों में पर्याप्त मात्रा मे दवाईयां उपलब्ध है। कंाग्रेस झूठा आरोप भाजपा पर लगा रही है। अजमेर जिले में विकास का रथ कंाग्रेस के राज में टूट गया था जोकि भारतीय जनता पार्टी के शासन में गांव-गंाव, ढाणी-ढाणी तक विकास को पहुॅंचाने का कार्य हो रहा है।

प्रो. सारस्वत ने कहा कि कंाग्रेस इस उपचुुनाव में अपनी हार मान चुकी है इसलिये कंाग्रेस के नेता विकास के मुदे को भटकाने के लिये भाजपा पर बेतुके व भा्रामक बयानबाजी कर रहे है अजमेर कि जनता कंाग्रेस के बहकावे में नहीं आने वाली ओर उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी को अधिकाधिक वोटो से विजयी बनाकर दिल्ली भेजेगी।

कंवल प्रकाश किशनानी
लोकसभा उपचुनाव मीडिया प्रभारी
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य
मो. 9829070059

error: Content is protected !!