चलती कार की सीढ़ी पर खड़ी होकर सीएम ने किया रोड शो

Untitledनसीराबाद (अजमेर), 20 जनवरी। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे जब शनिवार को नसीराबाद में भाजपा उम्मीदवार रामस्वरूप लाम्बा के समर्थन में कार्यकर्ताओं की मीटिंग में गईं, तो लोग उनसे मिलने के लिए मुख्य मार्ग के दोनों तरफ खड़े हो गए। महिलएं उनको देखने के लिए छतों पर जमा हो गईं।
श्रीमती राजे नसीराबादवासियों का यह अपनापन देखकर भावविभोर हो गईं और चलती कार का दरवाजा खोलकर कार की सीढ़ी पर खड़ी हो गईं। उन्होंने लोगों को हाथ जोड़कर नमन किया। उन्होंने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन भी दिल से स्वीकार किया। देखते ही देखते सड़कों पर जनसैलाब उमड़ पड़ा। किसी ने उन्हें शॉल तो किसी ने चुनरी ओढ़ाकर, किसी ने तिलक लगाकर तो किसी ने नारियल भेंट कर उनका स्वागत किया।
नसीराबाद वासियों का प्यार और अपनापन देखकर अभिभूत हुईं सीएम ने कहा कि मैंने हमेशा राजस्थान को एक परिवार मानकर इसकी सेवा की है। इसी का नतीजा है कि मैं जहां भी जाती हूं, मुझे हमेशा लोगों का बेइंतिहा प्यार और आशीर्वाद मिलता है। मुख्यमंत्री ने कहा, मैं तहेदिल से यहां के लोगों की आभारी हूं और उन्हें विश्वास दिलाती हूं कि राजस्थान की यह विकास यात्रा अनवरत जारी रहेगी।

error: Content is protected !!