आ गया बिजली की किल्लत का स्मार्ट सॉल्यूशन

bulbनई दिल्ली। बाजार में कई बड़ी कंपनियां हैं, जो जेनरेटर बनाती हैं, पर आम लोगों की परेशानी यह है कि उन्हें विभिन्न कंपनियों के जेनरेटर सेट्स की तकनीकी खूबियों की जानकारी नहीं होती। जेनरेटर खरीद लेने के बाद उसकी सर्विसिंग कैसे कराएं? कोई तकनीकी परेशानी हो तो उसके जानकार से कैसे संपर्क करें? नया जेनरेटर कैसे और कहां से खरीदें या फिर पुराना जेनरेटर सही कीमत पर कैसे बेचें? सोलर एनर्जी प्लांट कैसे इंस्टॉल कराएं इत्यादि। आपकी इन्ही सारी परेशानियों को दूर करने के लिए मार्केट में एक नया वेब पोर्टल लांच हुआ है।

आधुनिक जीवन-शैली के अंतर्गत हर काम बिजली से हो रहा है, लेकिन बिजली की जितनी जरूरत है, उत्पादन उस मात्रा में नहीं हो पा रहा है। उन जरूरतों को पूरा करने के लिए जेनरेटर सेट्स या सोलर एनर्जी प्लांट ही बिजली उत्पादन का ज़रिया बन कर, बिजली की कमी को पूरा कर रहे हैं।

जेनसेटमार्ट के नाम से लांच इस वेब पोर्टल के ऑपरेशन हेड अभिषेक तिवारी का कहना है कि यह वेबसाइट लोगों को टेक्नीकल सपोर्ट, रेटिंग कार्ड, सेलिंग -बाईंग, मेकेनिक्स, सर्विस और ऑपरेशन संबंधित सारी परेशानियों का हल उपलब्ध कराएगा। इस वेबपोर्टल के माध्यम से आप भारत में सोलर और जेनरेटर उत्पादन के क्षेत्र में काम कर रही 56 कंपनियों के तकनीकी विशेषज्ञों से सीधे चैट कर किसी भी परेशानी का हल पा सकते हैं।

Leave a Comment