वसुंधरा के झूठे आरोपों से खफा हैं सचिन पायलट

sachin 4अजमेर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी सचिन पायलट प्रदेश की मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे की ओर उन पर गत दिवस अजमेर प्रवास के दौरान लगाए गए आरोपों से खफा हैं। अपनी छोटी-छोटी सभाओं में इसका जिक्र भी कर रहे हैं।
सचिन का कहना है कि वसुंधरा ने न जाने किसी की गलत फीडिंग पर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। वसुंधरा कहती हैं कि वे सेंट्रल यूनिवर्सिटी आरंभ नहीं करवा पाए, जबकि हकीकत ये है कि इस यूनिवर्सिटी को शुरू हुए तीन सेशन हो चुके हैं। देशभर से यहां आ कर पढ़े विद्यार्थी नौकरी भी करने लगे हैं। वसुंधरा को आरोप लगाने से पहले उसकी तथ्यात्मक जांच तो कर लेनी चाहिए थी। इसी प्रकार हवाई अड्डे के बारे में वसुंधरा की ओर से लगाया गया आरोप भी बेबुनियाद है। सचिन कहते हैं कि उन्होंने हवाई अड्डे के निर्माण में आ रही कानूनी व तकनीकी बाधाओं को दूर करवाने के लिए बहुत मशक्कत की है। प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह इसका शिलान्यास भी कर चुके हैं। अब जल्द ही यह बन कर तैयार हो जाएगा।
सचिन ने अफसोस जताया कि इस प्रकार के झूठे आरोपों से कोफ्त होती है। अगर अजमेर संसदीय क्षेत्र का मतदाता विकास कार्यों को भूल कर केवल लहर में आ कर वोट डालता है तो भविष्य में कोई भी जनप्रतिनिधि विकास कार्यों में क्यों रुचि लेगा?

1 thought on “वसुंधरा के झूठे आरोपों से खफा हैं सचिन पायलट”

Comments are closed.

error: Content is protected !!