अरुण चतुर्वेदी को जवाब

arun chaturvedi 3सामाजिक न्याय मंत्री एवं अधिकारिता मंत्री अरुण चतुर्वेदी जी आप अपने पद सामाजिक न्याय के अनुरूप कार्य नहीं करें तो चलेगा परंतु अखबारों में व्यक्तव्य ऐसे दें, कि पढ़े-लिखे लोगों को हजम हो पाए।
आज के दैनिक भास्कर के पृष्ठ 8 पर आपका मूर्खतापूर्ण व्यक्तव्य की, “चुनाव में कांग्रेस मुक्त अजमेर बनाएंगे”। इससे आम जनता को क्या लाभ होगा।
चलो आप अजमेर को कांग्रेस मुक्त करवा दो। चलेगा। पर आपका डीडवाना का एक मंत्री जो रोडवेज को रोजाना एक लाख की रेवन्यू का नुकसान कर रहा है। युनुस खान। जिसकी खबरे आए दिन मुख्य पृष्ठ पर छपती है। अवैध प्राइवेट बसों ने पूरे शहर पर कहर बरपा रखा है। हमारे ईमानदार, निर्भीक पुलिस अधीक्षक भी इस मामले में कोई ठोस कदम नहीं उठा पाएं क्योंकि मंत्री युनुस खान की शह पर यह अवैध बसों का कारोबार चल रहा है। आए दिन दुर्घटनाएं होती है। असुविधाएं होती। सारे चौराहों पर ठेले लगे हुए है। चौपाटी, जी-मॉल वगैरहा से निकलना मुश्किल है। ट्रेफिक पुलिस सिर्फ बिना हेलमेट वालों को पकड़ती है। चालान काटने के लिए।
पूरा शहर गंदगी से भरा पड़ा है। दोनों पक्षों के ज्यादातर पार्षद ठेकेदारी करते हैं। अवैध भवनों को बनवाने वाले अधिकारियों को खुल्ला छोड़ा हुआ है। भ्रष्टाचार चरम पर है।
चतुर्वेदी जी हमें ये सब चाहिए। कांग्रेस और भाजपा से जनता को कोई सारोकार नहीं है, क्योंकि भाजपा और कांग्रेस में कोई भी अंतर नहीं है। चोर-चोर मौसेरे भाई।
आपको भी जवाब इसलिए दिया है क्योंकि आप सामाजिक न्याय मंत्री हैं।
राजीव शर्मा, शास्त्री नगर
9414002571
[email protected]

error: Content is protected !!