आरसेटी की बैठक 21 को

अजमेर 19 सितम्बर। जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल की अध्यक्षता में बड़ौदा स्वरोजगार विकास संस्थान की जिला स्तरीय आरसेटी सलाहकार समिति की प्रथम तिमाही बैठक बुधवार 21 सितम्बर को प्रातः 11.30 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित होगी। इसमें आरसेटी के माध्यम से बेरोजगारों को प्रशिक्षित कर रोजगार उपलब्ध करवाने के विषय में चर्चा की जाएगी। यह जानकारी बड़ौदा स्वरोजगार विकास संस्थान की निदेशक सीमा खन्ना ने दी।
पेंशन खातों को कराएं आधार कार्ड से लिंक
अजमेर 19 सितम्बर। जिले के भूतपूर्व सैनिकों विधवाओं एवं उनके आश्रितों को अपने बैंक पेंशन खाते को आधार कार्ड से लिंक कराना होगा।
जिला सैनिक कल्याण अधिकारी कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के पेंशन धारक एवं नाॅन पेंशन धारक भूतपूर्व सैनिकों, विधवाओं तथा उनके पेंशन धारक आश्रितों को अपने आधार कार्ड नम्बर बैंक पेंशन खाते से लिंक करवाकर आधार कार्ड की एक फोटो प्रति पर अपना, पिता या पति का नाम, सैनिक नम्बर, रैंक तथा अपना सम्पर्क नम्बर अकिंत करके जिला सैनिक कल्याण कार्यालय अजमेर में व्यक्तिगत अथवा डाक से जमा कराना होगा। जिले के संकलित समस्त आधार कार्ड लिंक बैंक खातों की सूचना शीघ्र ही रक्षा मंत्रालय के केन्द्रीय सैनिक बोर्ड को भेजा जाएगा।

error: Content is protected !!