फर्जी पत्रकार बनकर रौब झाड़ने का आरोपी पहुंचा हवालात

◆ *एबीपी न्यूज के अजमेर संवाददाता के रूप में फर्जी पत्रकार बनकर लोगो पर रौब झाड़ने का आरोपी तनुज गोयल पहुंचा हवालात •••*

◆ *फेसबुक , वाट्सएप सहित सोशल मिडिया में एबीपी न्यूज के पत्रकार की हैसियत से कई प्रभावशाली लोगो से गांठी दोस्ती , अन्य मिडिया संस्थानों के भी फर्जी कार्ड हुए जप्त •••*

राष्ट्रीय स्तर पर प्रसारित होने वाले *एबीपी न्यूज – पूर्ववर्ती स्टार न्यूज* चैनल के फर्जी पत्रकार बनकर आम लोगो पर रौब झाड़ने वाले ईदगाह , सब्जीमंडी , केसरगंज अजमेर के रहने वाले तनुज गोयल नाम के युवक को आज पुष्कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।

एबीपी न्यूज चैनल के अजमेर संभाग प्रभारी राकेश भट्ट ने पुष्कर पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया की आरोपी तनुज गोयल होली के अगले दिन राम राम को पुष्कर के वराह घाट चौक के पास नशे में मदहोश होकर स्थानीय युवको के साथ बदतमीजी करते हुए झगड़ा कर रहा था और अपने आपको एबीपी न्यूज का अजमेर संवाददाता बताकर उन पर रौब झाड़ रहा था ।

घटना की जानकारी मिलने पर वह जब मौके पर पहुंचे तो आरोपी तनुज गोयल ने राकेश भट्ट को भी अपने आपको एबीपी न्यूज का पत्रकार बताया और जान से मारने की धमकी दे दी । जिसके बाद पुष्कर थाने में फर्जी पत्रकार तनुज के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया गया । इसी मामले में पुलिस को आरोपी की कई दिनों से तलाश थी जिसे आज अजमेर से लाकर गिरफ्तार कर लिया गया ।

मजेदार बात यह है कि आरोपी तनुज गोयल फर्जी पत्रकार बनकर ना सिर्फ आम नागरिको पर आये दिन रौब झाड़ रहा था बल्कि इसने फेसबुक , वाट्सएप और अन्य सोशल मिडिया के माध्यमो पर भी खुलेआम अपने आपको एबीपी न्यूज के पत्रकार के रूप में पेश कर रखा था ।

हद तो तब हो गई जब इसने इतने प्रतिष्ठित चैनल की आड़ में फर्जी पत्रकार बनकर जिला कलेक्टर गौरव गोयल सहित अजमेर के कई राजनेताओ , समाज सेवी संस्थाओ , पत्रकारो से भी मित्रता गाँठ ली थी । लेकिन आज पुष्कर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये जाने के साथ ही इसकी असलियत सभी के सामने आ गई है ।

उम्मीद है इस घटना से सबक लेकर वे लोग भी सुधरेंगे जो आज भी फर्जी पत्रकार बनकर अजमेर सहित अन्य शहरों में आम लोगो को परेशान कर ना सिर्फ उन पर रौब झाड़ रहे है बल्कि मीडिया को बदनाम कर आम लोगो से पैसे भी वसूल रहे है ।

*राकेश भट्ट*
*संवाददाता एबीपी न्यूज*
*प्रभारी अजमेर संभाग*
*मो 9828171060••*

error: Content is protected !!