माई वर्ल्ड प्ले स्कूल: वार्षिक खेल-कूद प्रतियोगिता

दिनांक 3.12.2017 को माई वर्ल्ड प्ले स्कूल ने अपनी वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित की इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सुश्री वन्दना नोगिया जी जिला प्रमुख (अजमेर) गेस्ट ऑफ ऑनर जिला कलेक्टर श्री गौरव गोयल जी रहे।
बच्चों ने बडे उत्साह से उनका स्वागत किया विद्यालय के इस कार्यक्रम के दौरान नन्हें बच्चो को बडे ही सहज तरीके से तंबमे के लिये तैयार किया गया। पिछले कई दिनों से नन्हें खिलाडी कार्यक्रम का प्रदर्षन करने के लिये अति उत्साहित थे।
कार्यक्रम का प्रारंभ मुख्य अतिथि द्वारा मषाल प्रज्जवलन से किया गया। तत्पष्चात सभी बच्चों द्वारा गायत्री मंत्र का उच्चारण किया गया, बच्चों ने देष-भक्ति गीत प्रस्तुत किया उसके बाद रैली व योगा का कार्यक्रम किया गया जिसमें शाला के सभी बच्चों ने भाग लिया। इसके बाद अनेक प्रकार की खेल कूद प्रतियोगिताओं के साथ कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया।
प्रतियोगिताओं मंे Knock your brain, Ball Balancing, United we stand, East and West, Collecting Values
बच्चों की Races की प्रस्तुती ने सभी अभिभावको का मन मोह लिया और इतनी कम उम्र की शानदार प्रस्तुतियों को देखकर दर्षको ने दांतो तले उंगली दबा ली। इन खेल कूद प्रतियोगिताओं से बच्चों ने बहुत कुछ सिखा। इस कार्यक्रम को मुख्य अतिथि ने बहुत सराहा और बच्चों की हौसला अफजाई की।
मुख्य अतिथि एवं विषिष्ट अतिथि द्वारा विजेताओं को मेडल पहनाकर पुरूस्कृत किया गया। कार्यक्रम के अन्त मे शाला की प्राचार्या श्रीमति सविता गर्ग ने सबको धन्यवाद देते हुए नन्हे बच्चों की आकर्षक प्रस्तुतियों पर बधाई दी एवं समस्त स्टाफ का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ। कार्यक्रम का संचालन श्रीमति दीपिका हेड़ा ने अपनी आवाज से सम्पूर्ण कार्यक्रम को शोभित किया।
प्राचार्य
सविता गर्ग

Leave a Comment