वर्तमान सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर होंगे अनेक कार्यक्रम

अजमेर, 11 दिसम्बर। वर्तमान सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर आगामी 17 दिसम्बर को जिला मुख्यालय पर अनेक कार्यक्रमों का आयोजन होगा। कार्यक्रमों के संबंध में सोमवार को जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक आयोजित की गई।
बैठक में बताया गया कि चार वर्षों के दौरान हुए विकास कार्यों एवं उपलब्धियों पर विकास प्रदर्शनी का आयोजन किया जाएगा। इसी मौके पर जिला दर्शन पुस्तिका का विमोचन भी होगा। विकास प्रदर्शनी के साथ खादी, रोजगार एवं सहकार मेले का आयोजन भी किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि गरीब कल्याण की थीम पर आयोजित इन कार्यक्रमों के तहत स्कूली विद्यार्थियों द्वारा मॉडल प्रदर्शन, प्रतियोगिता, जिला स्तरीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता, सरकार की फ्लेगशिप योजनाओं पर आधारित जिला स्तरीय निबंध प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जाएगा। प्रदर्शनी स्थल पर विभिन्न व्यक्तिगत लाभ की योजनाओं में लाभार्थियों को लाभान्वित किया जाएगा। जिला कलक्टर ने सभी अधिकारियों को अपने – अपने जिम्मे का काम समय पर पूर्ण करने के निर्देश दिए।
इस मौके पर नगर निगम के आयुक्त श्री हिमांशु गुप्ता, अतिरिक्त जिला कलक्टर श्री अबु सूफियान चौहान सहित समस्त विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे।

error: Content is protected !!