जलदाय मंत्री ने नसीराबाद में की जनसुनवाई

अजमेर, 12 दिसम्बर। जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग एवं जल संसाधन विभाग मंत्री श्री सुरेन्द्र गोयल द्वारा नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को पेयजल से जुड़ी समस्या के समाधान के लिए जन सुनवाई का आयोजन किया गया।
श्री गोयल ने ग्रामीणों द्वारा प्रस्तुत किए गए आवेदन पत्रों पर तुरन्त होने वाली कार्यवाही के लिए विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए। नवीन योजनाओं की स्वीकृति के लिए अग्रिम कार्यवाही करने के लिए अधिकारियों को निर्देश प्रदान किये।
उन्होंने वर्तमान सरकार द्वारा विधानसभा क्षेत्र नसीराबाद के लिए स्वीकृत मुख्य योजनाओं के संबंध में ग्रामीणों को जानकारी दी। विधानसभा क्षेत्र नसीराबाद के अन्तर्गत इस सरकार के शासनकाल में कुल 206 योजनाओं की स्वीकृति जारी की गई है। जिनमें से अधिकाशं का कार्य पूर्ण किया जा चुका है तथा शेष का कार्य प्रगति पर है।
इस जन सुनवाई कार्यक्रम में जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधीक्षण अभियंता श्री अरूण श्रीवास्तव, अधीशाषी अभियंता श्री रामचंद राड़, प्रो. बी.पी.सारस्वत तथा अन्य विभागीय अधिकारी व पंचायत समिति श्रीनगर व पीसांगन के जनप्रतिनिधि उपस्थित हुए।
मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के तृतीय चरण का शुभारम्भ 15 को
अजमेर, 12 दिसम्बर। मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के तृतीय चरण का जिला स्तरीय समारोह 15 दिसम्बर को पुष्कर के निकट ग्राम कडेल में आयोजित होगा।
जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल ने बताया कि अभियान का शुभारम्भ जिले के प्रभारी मंत्री श्री हेमसिंह भडाना करेंगे।

error: Content is protected !!