शिशुओं को हर इंफेक्शन से बचाती है ‘Bey Bee’ की अनोखी शीट

– प्रीमियम इंडियन शिशु उत्पाद ‘Bey Bee’ का प्रोडक्ट

शिशु केयर प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी ‘बेबी एंड मॉम रिटेल प्राइवेट लिमिटेड’ का एक चर्चित ब्रांड है ‘Bey Bee’. देश में अभी तक नए जन्में बच्चों और शिशुओं की सुरक्षित देखभाल वाले स्तरीय प्रोडक्ट की बहुत कमी थी। बच्चों की कोमल त्वचा के अनुकूल अच्छे प्रोडक्ट बाजार में नहीं थे। शिशुओं को इन्फेक्शन होने का खतरा ज्यादा होता है, जबकि ‘Bey Bee’ के प्रोडक्ट इस सबसे शिशु की सुरक्षा करते हैं। शिशुओं को बेहद सुरक्षित, कोमल, आरामदायक और ऐसे प्रोडक्ट की जरुरत होती है, जो उन्हें इन्फेक्शन के संभावित खतरों से भी बचाकर रखें। लेकिन, प्रीमियम इंडियन Bey Bee उत्पाद ‘Bey Bee’ के आ जाने से दो सालों में बाजार में ये कमी काफी हद तक पूरी हो गई है। इस कंपनी ने शिशुओं के लिए ऐसे अनोखे प्रोडक्ट बनाए हैं, जो न सिर्फ खिलौने जैसे लगते हैं, बल्कि उन्हें सुरक्षित वातावरण देकर इन्फेक्शन के कई खतरों से भी बचाते हैं।

‘Bey Bee’ प्रोडक्ट के निर्माताओं का कहना है कि ‘Bey Bee’ उपयोग करने वाले ग्राहकों को हमेशा ही संतुष्टि मिलती है, यही हमारी सबसे बड़ी पूंजी है। पिछले दो सालों में जिस भी पेरेंट्स ने ‘Bey Bee’ के प्रोडक्ट का उपयोग किया उन्होंने अपनी संतुष्टि व्यक्त की है। ‘Bey Bee’ के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले प्रोडक्ट में ‘Bey Bee’ शीट है जिसके बारे में पेरेंट्स का कहना है कि इस साइज बहुत अच्छा है, ये पूरे बिस्तर पर फिट बैठता है। यह बेहतर गुणवत्ता वाला प्रोडक्ट है जिसकी कीमत भी कम है और इस शीट की लिक्विड सोखने की क्षमता बहुत ज्यादा है। पहली बार पिता बने एक पैरेंट का कहना है कि इसके कलर शिशुओं को लुभाने वाले हैं, जो अन्य किसी ब्रांड में नहीं मिलते। ये बेहद मुलायम प्रोडक्ट है को शिशु को खुश रखता है। नवजात शिशु के लिए तो बहुत नरम और उपयोगी शीट है। एक पैरेंट के मुताबिक ये बेहतरीन प्रोडक्ट है, जिसका मैं अपने बच्चे के लिए दो साल से उपयोग कर रहा हूँ। पहली बार माँ बनी और ‘Bey Bee’ के प्रोडक्ट उपयोग करने वाली एक महिला ने इसे पैसे की पूरी कीमत देने वाला प्रोडक्ट कहा! जबकि, एक कामकाजी महिला का अनुभव है कि मेरे शिशु को सँभालने वाली मेरी मां के लिए तो ये उत्कृष्ट ‘Bey Bee’ शीट है, जिस पर शिशु आराम से सोता है और उसे गीलेपन का अहसास भी नहीं होता। इसका आकार इतना अच्छा है कई ये पूरे बिस्तर को ढँक लेता है।

‘Bey Bee’ केयर प्रोडक्ट बनाने से पहले निर्माताओं ने नर्सरी स्टोर में बहुत सा समय व्यतीत किया गया और सभी प्रोडक्ट का गहराई से अध्ययन किया गया। उसके बाद ही पाया कि उपलब्ध ‘Bey Bee’ प्रोडक्ट और विश्व स्तरीय गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट्स में बड़ा अंतर है। ‘Bey Bee’ प्रोडक्ट्स सिर्फ शिशु के लिए ही नहीं बनाए जाते, बल्कि पेरेंट्स की सुविधा का भी ध्यान रखना पड़ता है। यही सब परखकर उपलब्धता और उत्कृष्ट ग्राहक सेवा को देखकर ‘बेबी एंड मॉम रिटेल प्राइवेट लिमिटेड’ ने ‘Bey Bee’ ब्रांड से ‘Bey Bee’ केयर प्रोडक्ट शुरू किए, जो बहुत कम समय में पेरेंट्स के बीच लोकप्रिय हो गए।

‘Bey Bee’ प्रोडक्ट बनाना एक ईमानदारी वाला काम, व्यावहारिक सलाह वाली सेवा और जिम्मेदारी है। आखिरकार, यह किसी भी पेरेंट्स के जीवन का सबसे रोमांचक समय होता है, इसलिए नए जन्में शिशु के लिए प्रोडक्ट बनाने से पहले सकारात्मक अनुभव, पूर्ण जानकारी के साथ आसान उपलब्धता भी जरुरी है। यही कारण है ‘Bey Bee’ प्रोडक्ट ऑनलाइन और ऑफ़लाइन रीटेलर्स डायरेक्ट खरीदे जा सकते हैं। अमेज़ॅन, शॉपक्ल्यूस, स्नैपडील, ईबे समेत कई अन्य ऑनलाइन स्टोर पर ‘Bey Bee’ प्रोडक्ट आसानी से उपलब्ध हैं।
000

[वाटरफ्रॉफ़ और अल्ट्रा अब्सॉर्बेंट] : – ये वाटर प्रूफ होने के साथ एयरफ्लो तकनीक के साथ 100% जलरोधक क्षमता रखता है। साथ ही एलर्जी, धूल कण, बैक्टीरिया, पसीना, मूत्र और तरल पदार्थ से शिशु की रक्षा करता है। इससे शिशुओं के बिस्तर के गद्दे को सुरक्षित रखने के साथ-साथ शिशुओं को भी गीलेपन से होने वाले इन्फेक्शन से बचाया जा सकता है।

[आसान केयर] : – इसे आसानी से 30 से 60 डिग्री सेल्सियस के बीच के तापमान वाले पानी से हाथ / मशीन से धोया भी जा सकता है। ये आरामदायक, कोमल और रेशम सा महसूस होने वाला है। ये अपने वजन से 8 गुना ज्यादा पानी सोख सकने की क्षमता रखता है।

[फीचर्स] : – त्वचा के अनुकूल और गर्मी मुक्त नरम कपड़े से बना ये बेबी शीट शिशु को आरामदायक नींद देता है और वजन में हल्का होता है। इसकी पानी शोषक क्षमता होने और जल्दी सूखने से इसका तुरंत पुनः उपयोग संभव है। इसमें शिशु को गर्मी महसूस नहीं होती।

[बहुउपयोगी] : – ये एक बहुत विधि प्रोडक्ट है। ये शिशु के सोने में तो उपयोग आता ही है, इस पर शिशु का डायपर भी बदला जा सकता है। इस प्रोडक्ट के उपयोग से आपका फर्नीचर भी साफ़ रहता है।

[आसान केयर] : – ‘Bey Bee’ शीट शिशु की त्वचा के अनुकूल, गर्मी मुक्त, स्वच्छ सांस लेने में सहायक, टिकाऊ, 100% जल शोषक हैं। यह आपके बिस्तर का कीमती गद्दा तो सुरक्षित रखता ही है, इसके उपयोग से दाग नहीं लगते और न तरफ पदार्थ फैलता है। ये नमी को सपखने के साथ ही शिशु की पसीने से भी सुरक्षा देता है।

[तीन परतों वाला] : – ‘Bey Bee’ शीट संरक्षण करने के साथ बेहतरीन अवशोषक है और तीन परतों वाले सुरक्षात्मक कपड़े से बने होते हैं, जो बेडशीट्स को सूखा रखते हैं शिशु के साथ पेरेंट्स को भी अधिक आरामदायक महसूस कराते हैं। यह बेहद कोमल होने से शिशु की यह त्वचा पर असाधारण नरमी का अहसास कराता है।

[बनावट] : – ‘Bey Bee’ शीट अलग-अलग स्तर के तरल पदार्थों को जल्दी सोख लेते हैं। क्योंकि, इसकी बनावट इस तरह की है ऊपर की तरफ शिशु को ज्यादा देर गीलापन महसूस नहीं होता। इस कारण सामान्यतः स्किन इन्फेक्शन का खतरा नहीं होता और नमी नहीं रहती। वे 100% कार्बनिक सामग्री से बने होते हैं

[रेक्सिन] : – ‘Bey Bee’ शीट का दूसरा हिस्सा रेक्सिन मटेरियल से बना है, इसलिए इसे डायपर बदलने वाली मेट के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। ये शीट वजन में हल्की है, इससे जहां भी जाएं वहां इसे आसानी से लेकर जाया जा सकता है। इसे अपनी सुविधा के मुताबिक कहीं भी धोकर फिर उपयोग किया जा सकता है।

[वृद्ध सदस्यों के लिए] : – इसे शिशुओं के अलावा ‘Bey Bee’ शीट परिवार के वृद्ध सदस्यों के लिए भी उपयोग किया जा सकता है। क्योंकि, इसकी बिस्तर पर बिखरे तरल पदार्थ को अवशोषित करने की क्षमता बेजोड़ है। इसका सुपर महीन, पतला और प्रभावशाली हल्का स्पर्श सुखद है। यह त्वचा पर बहुत अच्छा लगता है। बिस्तर पर भी इसका फैलाव एकसमान होता है।

[पैसे की पूरी कीमत] : – यह वाकई हर तरह से किफायती और पैसे की पूरी कीमत अदा करती है। इसे बार-बार उपयोग किया जा सकता है। इस ‘Bey Bee’ शीट पर पानी की एक पूरी बोतल डालकर इस पर बैठकर जांचा जा सकता है कि आपके कपडे गीले नहीं होते!

[पेट्स के लिए उपयोगी] : – ये शिशुओं और परिवार के वृद्ध सदस्यों के बिस्तर पर उपयोग के अलावा अपने प्यारे पेट्स (कुत्ते और बिल्ली) के बिस्तर पर भी उपयोगी है। ये इन्फेक्शन फ्री है, इसलिए इसे कहीं भी बिछाया जा सकता है। क्योंकि, इसे धोना आसान है। कुछ पेट्स जो बिस्तर पर साथ सोते हैं, वहाँ भी इसे उपयोग किया जा सकता है।

error: Content is protected !!