सबसे बडा मुद्दा

ओम माथुर
ओम माथुर
आपको पता है अभी देश की सबसे बड़ी समस्या और मुद्दा क्या है? आप कहेंगे महंगाई। नहीं । बेरोजगारी।गलत जवाब। गिरता औद्योगिक विकास। नहीं। विदेशी निवेश घटना। गलत जवाब। बच्चों के प्रति बढ़ती यौन हिंसा। जी नहीं। देश मे बढती असहिष्णुता। बिल्कुल नहीं। पड़ोसी देशों से बिगड़ते रिश्ते। नहीं। कब आप पूछेंगे, फिर क्या? तो जवाब है हनीप्रीत। पूरा मीडिया पगलाया हुआ है। कोई चैनल देख लीजिए, एक से बढ़कर एक जासूसी स्टोरी दिखाई जा रही है। सबसे तेज़ एक चैनल ने तो इसे
जवाहरलाल नेहरू की चर्चित किताब भारत एक खोज की तर्ज़ पर हनी एक खोज का नाम दे दिया है। हनीप्रीत और राम रहीम को लेकर ऐसे हैडिंग और भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है कि परिवार के साथ समाचार भी नही सुने जा सकते। जो काम पुलिस और सीबीआई को करना है, वो रिपोर्टर कर रहे हैं। बेचारे देश मे जगह जगह धक्के खाने के साथ ही नेपाल तक भटक आये हैं।
आज हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता की प्रेस कॉन्फ्रेंस को लाइव दिखाया। जो बातें विश्वास गुप्ता ने आज बताई उसमें से एक भी नई नहीं थी । उसने यही कहा कि हनीप्रीत बाबा की बेटी नहीं उसकी अघोषित पत्नी थी। उसने उसे और बाबा को आपत्तिजनक हालत में देखा । डेरे में बाबा के कहे बिना पत्ता भी नहीं हिलता था। अब यह सारी बातें तो पहले ही बताई जा चुकी है फिर भी कई चैनल ने डेढ़ घंटे तक गुप्ता को लाइव दिखाया। अब बताइए, हैं ना हनीप्रीतसबसे बडा मुद्दा।

error: Content is protected !!