मोदीजी भारत के साथ हैं या चीन और पकिस्तान के साथ..?

modi japanआदरणीय मोदीजी भारत के साथ हैं या चीन और पकिस्तान के साथ..???
जब भी बीजेपी केंद्र में सत्ता में आयी है, देश को शर्मिंदगी उठानी पड़ी है…

• 1968- प्रधानमंत्री इन्दिरा गांधी ने पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए RAW के अंदर बनाई CIT-X (Counter Intelligence Team-X)

• 1977- प्रधानमंत्री मोरारजी भाई ने CIT-X को बंद किया। बाजपेयी और आडवाणी दोनों मोरारजी मंत्रिमंडल मे मंत्री थे

• 1980- प्रधानमंत्री बनने पर इन्दिरा गांधी ने पुनः CIT-X को पुनः शुरू किया

• 1997- प्रधानमंत्री गुजराल ने पुनः बंद किया CIT-X विभाग

• 1998- प्रधानमंत्री बाजपेयी ने CIT-X पुनः शुरू करने के RAW के अनुरोध ठुकराया …
यही कारण था की जब 1999 मे कारगिल मे पाकिस्तानी सैनिक घुसे तो किसी को पता नहीं चला।

• 24 दिसंबर 1999- इंडियन एयरलाइन्स की फ़्लाइट IC-814 का अपहरण। पायलट ने बहुत बुद्धिमानी का परिचय देते हुये हवाई जहाज को अमृतसर हवाई अड्डे पर उतार लिया। लेकिन तत्कालीन प्रधानमंत्री बाजपेयी और गृह मंत्री आडवाणी की अक्षमता ने विमान को फिर अमृतसर से उड़ जाने दिया। अपनी धरती पर घंटो विमान खड़ा रहा और बीजेपी सरकार उसे पुनः उड़ान भरने से न रोक सकी। दहाड़ने वाले बीजेपी नेता मिट्टी के शेर साबित हुये।

• मौलाना मसूद अज़हर, अहमद ओमर सईद शेख और मुस्तक जरगार जैसे खतरनाक आतंकवादियों को 900 करोड़ की फिरौती के साथ छोड़ने भारत के तत्काल विदेश मंत्री जसवंत सिंह खुद कंधहार गए। यह स्वतंत्र भारत के इतिहास का एक काला दिन था। यही मौलाना मसूद अज़हर और यही फिरौती की रकम मुबई आतंकी हमले का कारण बनी।

• 21 अप्रेल 2001 को बांगलादेश राइफल्स ने भारतीय बार्डर सेक्योरिटी फोर्स के 15 जवानो को पकड़ कर उन्हे बेरहमी से कत्ल कर दिया। क्षत-विक्षत हालत मे उनकी लाश बंगलादेश ने भारत सरकार को सौंपी। दहाड़ने वाले BJP के शेर कुछ न कर सके। बीजेपी सरकार ने भारत का सिर पूरी दुनिया के सामने नीचा कर दिया। स्वतंत्र भारत के इतिहास मे ये एक और काला दिन था।

• 13 दिसंबर 2001 को भारतीय प्रजातन्त्र और भारतीय अस्मिता के प्रतीक संसद भवन पर 5 आतंकवादियों ने हमला किया। फिर से BJP के सुशासन की पोल खुल गयी।

* अब मोदीजी के मित्र वेदप्रताप ‘वैदिक’ आतंकवादी हाफ़िज़ सईद से गले मिल रहे हैं.

* पकिस्तान सीमा पर भारतीय सैनिकों पर लगातार गोलीबारी कर रहा है, दर्ज़नो सैनिको की मौत पिछले ३ महीने में हो चुकी है और मोदी जी नवाज़ भाई से गले मिल रहे हैं, शाल और साड़ियों का आदान प्रदान हो रहा है.

* हज़ारों चीनी सैनिक भारतीय सीमा में घुस आये हैं और मोदी जी अहमदाबाद में चीनी राष्ट्रपति को झूला झुला रहे हैं.

जवाब दें BJP के नेता, वे भारत के साथ हैं या पाकिस्तान और चीन के साथ?
whats app

error: Content is protected !!