भाजपाइयों से केवल एक सवाल करना

प्रताप यादव
प्रताप यादव
आज अजमेर दक्षिण के एक समारोह स्थल पर भाजपा कार्यकर्ताओ की मीटिंग चल रही थी और नेताओ के भाषण की आवाज दूर तक सुनाई दे रही थी तब भाजपा के किसी नेता के भाषण के कुछ अंश मैंने भी सुने वो कह रहे थे ” सभी कार्यकताओ को लोगो के घर घर जाकर ये बताना है कि केंद्र में भी हम है राज्य में भी हम है हमारे अजमेर से चार चार मंत्री है इस लिए निगम में भी हमारी सरकार होनी चाहिए ।
अब बात तो बिलकुल सही कह रहे थे ।
लेकिन मेरा एक सुझाव है अजमेर के नागरिको सेकि जब भी कोई भाजपा के लोग आये आप के घर और ये सब बाते करे तो सिर्फ एक सवाल जरूर उनसे कर लेना ।
उनसे कहना भाई आप की बात तो ठीक है कि केंद्र में आप हो,राज्य में आप हो, अजमेर से चार चार मंत्री भी है आप के , लेकिन फिर भी पिछले डेढ़ साल में हमारे लिए क्या किया आप की सरकार और मंत्रियो ने ?
और अगर फिर उनके जवाब से आप को सन्तुष्टी न हो , जो मै जनता हूँ कभी होगी नहीं , तो आप सचिन पाइलेट ने अपने कार्यकाल में अजमेर को क्या क्या दिया और पिछले 5 सालो में कांग्रेस के मेयर ने अजमेर में क्या क्या विकासकार्य करवाये उन कामो को जरूर याद कर लेना ।
इस के बाद अगर अजमेर के नागरिक अपना निर्णय लेंगे तो मुझे पूरा विश्वास है कि फिर वो यहाँ निगम में भाजपा की सरकार बनाने की गलती कभी नहीं करेंगे ।
प्रताप यादव

error: Content is protected !!