कृपा वाले बाबा के कार्यक्रमों को TV चैनलों पर बंद किया जायेगा ?

sohanpal singh
sohanpal singh
सुना है कृपा वाले बाबा के कार्यक्रमों को TV चैनलों पर बंद किया जायेगा ? कारण तो हमे भी नहीं मालूम लेकिन खबर उड़ती है तो कही बैठेगी भी जरूर , हमने भी उड़ती खबर को बैठने पर सुन ही लिया कि अपने कृपा बरसाने वाले बाबा ने अपने प्रधान सेवक और गृह सेवक तथा सुरक्षा के पार्ट टाइम सेवक को एक उपाय बताया था कि पाकिस्तान द्वाराकी जा रही बर्बर कार्यवाही को किस प्रकार रोका जाय ?

उपाय नंबर 1
संसद के सत्ता पक्ष के सभी लोग (इसमें दलबदलू यानि कांग्रेस या दूसरी पार्टियों से आये लोगो के अतिरिक्त) केवल खांटी निक्कर छाप संघी ही शामिल हो, सभी लोग देश में बहने वाली सभी पवित्र ( जो अब दूषित हो चुकी है ) नदियों के जल को एकत्र करके अपने दुश्मन के साथ लगने वाली सीमा पर मोदी मन्त्र का जाप करते हुए धार बना कर इस प्रकार डाले की एक रेखा सी बन जाय और दुसमन देश के घुसपैठ करने वाले जब इस जल रेखा को पार करेंगे यो स्वतः ही जल कर भष्म हो जायेगें ?

उपाय नंबर 2
मंत्री समूह के सभी संघी पृष्ठभूमि के मंत्री एकत्र हो और केवल निक्कर पहन कर रात को ठीक 12 बजे हाथो में पाकिस्तानी झंडा लेकर पाकिस्तानी दूतावास के तीन चक्कर लगाये और झंड़ों को जला दे और उसकी राख अपने माथे पर लगाएंगे और उसी हालात में लोकतंत्र के मंदिर के 7 चक्कर भी लगाये तो कोई भी विरोधी पक्ष का व्यक्ति उनके सामने बोल नहीं पायेगा ?

उपाय नंबर 3
अगर देश का प्रधान सेवक दिगम्बर अवस्था में अपवित्र नदियों का जल जिसमे पाकिस्तानी झंडे की राख मिली हुई हो एक कलश में भर कर एक वायुयान या हैलीकाप्टर में सवार होकर अपनी सीमा पर गिरते हुए एक लक्ष्मण रेखा बनाये ? तो सीमा पर होने वाली बर्बर कार्यवाही स्वतः ही बंद हो जाएँगी ?

उपाय नंबर 4
अंतिम उपाय यह है की सभी वर्दीधारी सुरक्षा बलों को सीमा से तुरंत हटा लिया जय और उनके स्थान पर स्वयं के सेवक देश भक्तों को लाठी और डाँडो से लैस करके पाकिस्तानी सीमा पर तैनात किया जाय और 15 मिनट बाद देश भक्ति नारे लगाये जाएँ तो कृपा बरसने लगेगी ?
और अगर देश का प्रधान सेवक एक माह के अंदर देश में स्थित सभी देवालयों का दर्शन कर प्रार्थना करे तो समस्यां स्वयं विलुप्त हो जायेगी ?
विषेश निर्देश यह भी हैं सभी सलवारी बाबा, चिरी चिरी बाबा, ब्लतकारी बाबा, तडीपार, धांधां गुरू , चूडी वाली ‘माई, सिर मुण्डाने वाली ‘माई , अन्दानी भाई , Jio वाले भाई , सभी भक्त चैनाल वाले अगर मिलकार TV चैनालों पर न्मो नाम का किर्तान करे तो कृपा कि ब्यार बहेगी दुष्मन देश स्वयं बार्बाद हो जयेगा ?

एस.पी.सिंह,मेरठ

error: Content is protected !!