राज जाँगिड़ को 2017 का बैस्ट नायक का अवार्ड मिला

राज जाँगिड़ और भानी सिंह
राज जाँगिड़ और भानी सिंह
राजस्थानी फिल्मों के फिल्म फैस्टीवल अवार्ड RFF के समारोह में राजस्थान के प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता भीलवाडा के राज जाँगिड़ को 2017 का बैस्ट एक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया ।
प्रत्येक वर्ष आयोजित होने वाले राजस्थान फिल्म फैस्टीवल में बैस्ट फिल्म बैस्ट एक्ट्रेस व एक्टर डायरेक्टर व टेक्निशियनों को अच्छा कार्य करने पर सम्मानित किया जाता रहा है ।
इस साल श्री विश्वकर्मा इन्टरटेनमेंट के बैनर तले श्री शंकर जी कुलरिया द्वारा प्रस्तुत निर्माता नेमीचन्द जाँगिड़ और सुमेरमल यू सुथार द्वारा निर्मित गोपाल कृष्णा योगेश के निर्देशक में बनी सुपरहिट राजस्थानी फिल्म “माँ” जिसने एशिया के नम्बर वन सिनेमाहाल जयपुर के “राज मन्दिर” में प्रदर्शित होकर अपने राजस्थानी सिनेमा को ऊंचाईया प्रदान कर इतिहास रच दिया । इसी फिल्म के मुख्य नायक राज जाँगिड़ को जो दर्जनों हिन्दी व राजस्थानी फिल्मों में अभिनय कर चूके है उन्हें 2017 का बैस्ट एक्टर के खिताब से नवाजा गया और राजस्थान फिल्म फैस्टीवल की और से बैस्ट एक्टर का अवार्ड देकर सम्मानित किया गया । इससे पूर्व भी राज जाँगिड़ को फिल्म “ताण्डव” के लिए मुख्य खलनायक का अवार्ड भी मिल चुका है। साथ ही इसी फिल्म की मुख्य नायिका भानी सिंह 23 वर्ष की लड़की जिसने माँ की दमदार भूमिका निभाकर बैस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड लिया । साथ ही फिल्म के सपोर्टिंग एक्टर में सिनियर कलाकार क्षितिज कुमार को भी मिला बैस्ट अवार्ड । राज जाँगिड़ को मिले अवार्ड को उन्होंने पूरी माँ फिल्म की टीम को समर्पित कर दिया ।

error: Content is protected !!