जियो द्वारा आईफोन 8 को प्रस्तुत किया गया

एप्पल और जियो, एक साथ आए और भारतीय ग्राहकों के लिए एक अतुलनीय डिजिटल जिंदगी की तरफ कदम बढ़ाया
जियो कैम्पस द्वारा आईफोन 8 और आईफोन8 प्लस को भारत में पेश किया गया
आईफोन यूजर्स दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल डेटा नेटवर्क पर जियो डिजिटल लाइफ का आनंद ले सकते हैं
रिलायंस डिजिटल ऑफर्स अब तक की सबसे खास-70 फीसदी बायबैक स्कीम के साथ

Reliance-Jio-Infocomm-4Gमुंबई: रिलायंस जियो ने आज रिलायंस कॉर्पोरेट पार्क, नवी मुंबई में स्थित अपने विशाल परिसर में एप्पल इंक. की नई पेशकशों में शामिल आइकोनिक आईफोन8 और आईफोन 8 प्लस को पेश किया। जियो द्वारा आईफोन8 और आईफोन 8 प्लस को एक अतुलनीय पैकेज के साथ प्रदान किया जा रहा हे ताकि पूरे देश में अधिक से अधिक भारतीय इन शानदार डिवाइसेज का आनंद ले सकें। जियो के सबसे आधुनिक और सुपीरियर 4जीनेटवर्क पर ये यूजर्स को शानदार अनुभव प्रदान करेगा।

एप्पल और जियो के बीच लगातार विकसित हो रही साझेदारी में एक और मील का पत्थर स्थापित करते हुए आईफोन्स को आकाश एम.अंबानी, डायरेक्टर, जियो ने लॉन्च किया और इस मौके पर एप्पल और जियो केवरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे। वहीं एक और नई शुरुआत करते हुए टिम कुक, सीईओ, एप्पल इंक ने एक विशेष वीडियो संदेश के माध्यम से वहां मौजूद श्रोताओं को शुभकामनाएं दीं। वहीं मुकेश डी.अंबानी, चेयरमैन एवंप्रबंध निदेशक, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने भी अपना एक प्रेरक वीडियो संदेश दिया।

जियो और एप्पल के बीच अपनी तरह की ये पहली सहभागिता भारत के सर्वश्रेष्ठ और सबसे उन्नत 4जी नेटवर्क और एप्पल के नवीनतम स्मार्टफोन्स को एक साथ लाएगा। इस विशेष सहभागिता से यूजर्स को आईफोन कीअसली ताकत और विशेषताओं को अनुभव करने का मौका मिलेगा और वे जियो के एडवांस्ड नेटवर्क पर भारत में मोबाइल सर्विसेज का नया आनंद प्राप्त करेंगे।

जियो, भविष्य के लिए तैयार एकमात्र ऐसा प्लेटफार्म है जिस पर भारतीय ग्राहक आईफोन फीचर्स, एप्लीकेशन और गेम्स का अनुभव करने में सक्षम होंगे। इनमें भविष्य की तकनीकें भी शामिल हैं जैसे कि वर्चुअल रियल्टीओर एगुमेंटेंड रियल्टी तक शामिल हैं।

दोनों ब्रांड्स अब एक साथ काम करते हुए एप्पल के शानदार उत्पादों ओर सर्विसेज को तेजी से भारतीय ग्राहकों को उपलब्ध करवाएंगे जिनमें एप्पल के मैक लैब और आईफोन एक्स भी शामिल है।

जियो के साथ साझेदारी ने आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस के लिए भारत में एक अभूतपूर्व वितरण मंच भी बनाया है। पहली बार, नवीनतम आईफोन भारत के 900 शहरों में 2000 से अधिक रिलायंस डिजिटलआउटलेट पर उपलब्ध होंगे!

रिलायंस डिजिटल द्वारा जियो के बेहतरीन एवं आकर्षक टैरिफ प्लांस और बायबेक ऑफर्स के साथ अब आईफोन भारत में आम लोगों के काफी अधिक किफायती हो जाएंगे।

उद्योग को नई दिशा देने वाले टैरिफ और बाजार में अग्रणी होने के साथ ही, रिलायंस जियो ने विशेष रूप से आईफोन 8 के लिए एक शानदार टैरिफ प्लान प्रसतुत किया है। एमआरपी 799 प्लान में पोस्टपेड यूजर्स के लिएप्रति माह 90 जीबी डेटा दिया गया है, इसके साथ ही फ्री वॉयस, एमएमएस और जियो की प्रीमियम एप्लीकेशंस की कम्पलीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी दी जा रही है। एमआरपी 799, 28 दिन की वैधता के साथ प्रीपेड यूजर्सके लिए भी उपलब्ध है। यह विशेष आईफोन 8 प्लान यह सुनिश्चित करेगा कि आईफोन 8 उपयोगकर्ता डेटा की चिंता किए बिना पूरी तरह से बाधारहित डिजिटल लाइफ का आनंद ले सकें।

जियो ने घोषणा की है कि रिलायंस डिजिटल आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस पर विशेष 70 प्रतिशत बायबैक की भी पेशकश करेगा। यह प्रस्ताव यह सुनिश्चित करता है कि एक ग्राहक, जो एमआरपी 799 रुपए याउससे अधिक के विकल्प चुनता है, एक वर्ष के बाद डिवाइस की वापसी पर एमआरपी की 70 प्रतिशत बायबैक राशि को प्राप्त करने का पात्र होगा। यह पेशकश ना सिर्फ इस डिवाइस को और अधिक किफायती बना देताहै बल्कि ग्राहकों को नए मॉडल्स में अपग्रेड करने वाली योजनाओं का उपयोग करने में सक्षम बनाती है।

ग्राहक इस ऑफर को रिलायंस डिजिटल या जियो स्टोर्स पर या साथ ही साथ Amazon.in, मायजियो एप और Jio.com पर भी प्राप्त कर सकते हैं।

आज की घोषणा, भारत के सर्वश्रेष्ठ प्रीमियम 4जी नेटवर्क को अविश्वसनीय आईफोन अनुभव को एक साथ ले आई है। आईफोन की असली ताकत अब सभी भारतीय आईफोन उपयोगकर्ताओं द्वारा जियो नेटवर्क पर अनुभवकी जा सकती है। जियो-एप्पल की सहभागिता आने वाले महीनों में ग्राहकों का आधार बढ़ाने में भी मदद करेगी।

error: Content is protected !!