‘सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ में किरण सिंह के साथ शुभम तिवारी

IMG_0594ओम सिने एंटरटेमेंटस प्रस्‍तुत और शांति मोशन पिक्‍चर्स व श्री एंटरटेंमेंटस फिल्‍म्‍स कृत भोजपुरी ‘सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ खूबसूरत अभिनेत्री किरण सिंह बतौर लीड एक्‍ट्रेस पहली बार बड़े पर्दे पर अभिनेता शुभम तिवारी के साथ नजर आने वाली हैं। किरण सिंह इस फिल्‍म को लेकर किरण काफी उत्‍साहित हैं और कहती हैं ‘सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ एक बेहद ही खूबसूरत और कॉमेडी वाली फिल्‍म है। इसमें काम करने में बहुत मजा आया और उम्‍मीद है कि दर्शकों को भी यह फिल्‍म पसंद आयेगी । मेरा और शुभम तिवारी के ऊपर फिल्माया गाना बहुत हॉट है जो दर्शोकों को बहुत पसंद आएगी !
इलाहाबाद से ताल्‍लुक रखने वाली किरण सिंह ने साल 2016 में फिल्‍म ”जिगरवाला” से इंडस्‍ट्री में इंट्री मारी थी, जिसमें उनके काम को काफी सराहा गया था। बाद में एक और फिल्‍म में उन्‍होंने अपनी अदाकारी से लोगों को रोमांचित कर दिया। मगर अब वे निर्देशक पराग पाटिल की फिल्म ‘सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ में लीड रोल में शुभम तिवारी के साथ लोगों को गुदगुदाती नजर आयेंगी। किरण ने फिल्‍म के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्‍म के गाने भी काफी अच्‍छे हैं। वे फिल्‍म के चार गानों में नजर आने वाली हैं। किरण ने कहा कि फिल्‍म अवधेश मिश्रा, अरविंद अकेला कल्‍लू, रितु सिंह, खुद शुभम तिवारी काफी अच्‍छे कलाकार हैं। हमारे निर्देशक पराग पाटिल ने भी मुझे काफी सपोर्ट किया हैं, क्‍योंकि सेट पर जब भी मुझे कोई परेशानी हुई, तब उन्‍होंने बिना झल्‍लाये मेरी मदद की।
किरण ने शुभम तिवारी के साथ फिल्‍म में अपनी केमेस्‍ट्री को लेकर कहा कि वे काफी अच्‍छे अभिनेता हैं। हमारी फिल्‍म के दौरान काफी निभी है। मैं उनके साथ काम करके एक्‍साइटेड हूं। वे काफी अच्‍छे अभिनेता हैं। किरण ने एक वाकया शेयर करते हुए कहा कि एक बार जब वे एक गाने के शूट कर रही थीं, तब उनकी हंसी छूट जा रही थी। मगर शुभम ने काफी सपोर्ट किया और वह सीन पूरा हो पाया। उन्‍होंने भोजपुरी के सुपर विलेन अवधेश मिश्रा की भी जमकर तारीफ की और कहा कि उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अलग रहा है। वे सच में इंडस्‍ट्री के सबसे ज्‍यादा वर्सटाइल अभिनेता हैं। फिल्‍म में उन्‍होंने मेरे पिता का किरदार निभाया है। शूट के दौरान तो मैं नर्वस थी कि इतने बड़े कलाकार के साथ कैसे काम कर पाउंगी। मगर उन्‍होंने मुझे सेट पर न सिर्फ सहज महसूस करवाया, बल्कि कई बार उन्‍होंने मेरा मार्गदर्शन भी किया। उनसे फिल्‍म के दौरान काफी कुछ सीखने को मिला।

बता दें कि ओम सिने एंटरटेमेंटस प्रस्‍तुत और शांति मोशन पिक्‍चर्स व श्री एंटरटेंमेंटस फिल्‍म्‍स कृत ‘सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है। फिल्म बन कर तैयार है। जल्द ही फिल्म के प्रदर्शित होने की तारीख की घोषणा की जाएगी। फिल्म एक्शन- रोमांस से भरपूर है और फिल्म में एक से बढ़कर एक गाने है।
फिल्‍म के निर्माता हेमंत गुप्‍ता – ओम प्रकास तिवारी ,निर्देशक पराग पाटिल ,संगीत सावन कुमार ,गीत आज़ाद सिंह ,श्याम जी श्याम ,प्यारे लाल यादव ,पिंटू गिरी ,पटकथा -संवाद राकेश त्रिपाठी ,फाइट दिलीप यादव ,डांस रिक्की गुप्ता,अशोक मयंक ,कला अंजनी तिवारी और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।
फिल्म मुख्य कलाकार है अरविन्द अकेला कल्लू ,शुभम तिवारी,ऋतू सिंह,किरण सिंह ,आयुषी तिवारी ,अवधेश मिश्रा ,मनोज टाइगर,पराग पाटिल,राकेश त्रिपाठी,,यादवेंद्र यादव आदि है

error: Content is protected !!