‘एलवाईएफ मेगा ऑफर’

एलवाईएफ सी459 ओर सी451 क्रमश: 2392 रुपए और 2692 रुपए की प्रभावी कीमत पर पेश किए, जियो पैक के साथ

jioइस नई ऑफर से प्रवेश स्तर के मोबाइल फोन यूजर्स को अपना वीडियो अनुभव बेहतर करने का मौका मिलेगा ओर जियो की बेहतरीन 4जी सर्विसेज को पैक्ड वीओएलटीई डिवाइसेज में प्रस्तुत किया गया

मुंबई: एलवाईएफ स्मार्टफोन ने इस त्योहारी सीजन में सीमित अवधि के लिए ‘एलवाईएफ मेगा ऑफर’ पेश की है जो कि उपभोक्ताओं को एक आकर्षक एवं प्रभावी कीमत पर अपने सेगमेंट में एलवाईएफ सी सीरीज वीओएलटीई स्मार्टफोन का आनंद लेने का मौका प्रदान कर रही है।

यह पेशकश 22 अक्टूबर, 2017 तक उपलब्ध है, जो एलवाईएफ सी459 (एमआरपी 4699 रुपए) और एलवाईएफ सी451 (एमआरपी 4999 रुपए) 2392 रुपये और 2692 रुपये के प्रभावी मूल्य पर लाता है। 2307 रुपए की मेगा ऑफर बचत बकाया जियो के जरिए होती है, जिसमें जियो प्राइम सदस्यता के 99 रुपए, 399 रुपए का डेटा प्लान शामिल हैं, जिसमें 84 दिन और 5जीबी डाटा वाउचर (201 रुपए मूल्य) के लिए डेटा और फ्री वॉयस प्रदान करता है, 149 रुपए या इससे अधिक के 9 क्रमिक रीचार्जेज के लिए।

यह ऑफर लाखों प्रवेश स्तर के मोबाइल फोन उपयोगकर्ताओं को अपने डिजिटल जीवन अनुभव को अनुकूलित करने और फीचर पैक वाले वीओएलटीई स्मार्टफोन पर जियो की बेहतरीन 4जी सेवाओं का आनंद ले सकेंगे।

4.5 इंच के आईपीएस डिस्प्ले और 160 डिग्री व्यूइंग एंगल के साथ, एलवाईएफ सी सीरीज स्मार्टफोन्स एक उन्नत वीडियो देखने का अनुभव देने के लिए डिजाइन किए गए हैं। सीमित अवधि की ‘एलवाईएफ मेगा ऑफर’ लागत के प्रति जागरूक प्रवेश स्तर मोबाइल फोन यूजर्स को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के साथ-साथ जियो के इंटरटेनमेंट एप्लीकेशंस जैसे अपने वीडियो अनुभव को बढ़ाने के लिए, जैसे जियोटीवी, जियो के ट्रू 4जी नेटवर्क पर जियोसिनेमा का शानदार अनुभव प्रदान करता है।

यह पेशकश भारत के मोबाइल फोन बाजार में एक और नई शुरुआत करने के लिए प्रस्तुत की गई है, जिसने बीते कुछ महीनों में एक के बाद एक रिलायंस के कई अग्रणी पहलों को देखा है।

जब ‘इंडिया का स्मार्टफ़ोन’, जियोफोन पेश किए जाने की घोषणा की गई थी तो इसने भारत के करोड़ों फीचर फोन यूजर्स को जियो डिजिटल लाइफ जीने में सक्षम दिया था। इसी तरह चल रहे जियोफाई फेस्टिव ऑफर में से भी लाखों-करोड़ों 2जी/3जी स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं और लैपटॉप उपयोगकर्ताओं के जियो डिजिटल लाइफ को आसान बना दिया गया है। हाल ही में आईफोन 8 के खरीदारों के लिए रिलायंस डिजिटल के 70 प्रतिशत बायबैक ऑफर के साथ मिलकर हाल ही में जियो के एप्पल आईफोन 8 विशिष्ट टैरिफ प्लान ने प्रीमियम सेगमेंट में उपभोक्ताओं के लिए एक और शुरुआत की है। एलवाईएफ मेगा ऑफर के साथ, जियो ने अब सभी उपभोक्ता वर्गों में प्रवेश कर लिया है और जियो आने वाले त्योहारों के मौके पर उनकी जिंदगी को जियो डिजिटल लाइफ के साथ पूरी तरह से बदल रही है।

error: Content is protected !!