खेसारीलाल यादव का फिल्‍म ‘हेरा फेरी’ का भव्‍य मुहूर्त संपन्‍न

hera feriफहाद फिल्‍म्‍स एंड एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनने वाली ‘हेरा फेरी’ का भव्‍य मुहूर्त आज मुंबई में संपन्‍न हो गया। इस दौरान के स्‍टार कास्‍ट खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, शुभी शर्मा, निर्माता – निर्देशक नौशाल आलम, निर्माता राहुल घई, गौरव जयसवाल व तबस्‍सुम खान, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर रजनीश मिश्रा, गीतकार विनय बिहारी, श्‍याम देहाती, पवन पांडेय व आजाद सिंह के अलावा लेखक मनोज खुशभा और पीआरओ संजय भूषण पटियाला के अलावा कई जानेमाने फिल्‍मी सितारे भी मौजूद रहे।
मुहूर्त के दौरान फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक नौशाद आलम ने सभी अथितियों का स्‍वागत करते हुए कहा कि फिल्‍म ‘हेरा फेरी’ बेस्‍ट कॉमेडी जोनर की फिल्‍म होगी। इसमें खेसारीलाल यादव का काजल राघवानी और शुभी शर्मा के साथ मिलकर लोगों को हंसाते – गुदगुदाते नजर आयेंगे। फिल्‍म काफी एंटरटेनिंग होने वाली है। जल्‍द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जायेगी। उन्‍होंने बताया कि ‘हेरा फेरी’ में एक और खास बात ये है कि इसके गाने काफी अच्‍छे हैं, जिसे रजनीश मिश्रा ने निर्देशित किया है। आज रजनीश मिश्रा संगीत के दुनिया में किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। जबकि गीत लिखे हैं विनय बिहारी, श्‍याम देहाती, प्यारे लाल यादव ,पवन पांडेय व आजाद सिंह ने। विनय बिहारी को कौन नहीं जानता। उनके गाने लोगों द्वारा खूब पसंद किये जाते हैं। मनेजर सोनू पांडेय है
बाद में खेसारीलाल यादव ने कहा कि भोजपुरिया जमात का ये प्‍यार ही है कि मैं एक और नई फिल्‍म से उनका मनोरंजन करने आ रहा हूं। इसके लिए नौशाद आलम जी बधाई के पात्र हैं। अभी मैं अपनी फिल्‍म का प्रमोशन कर बिहार से लौटा हूं और सीधे इस फिल्‍म के मुहूर्त में आया हूं। उम्‍मीद करता हूं कि कॉमेडी, रोमांस और एक्‍शन से भरपूर फिल्‍म ‘हेरा फेरी’ को वैसे ही प्‍यार मिलेगा, जैसा मेरी अन्‍य फिल्‍मों को मिलता है।

Leave a Comment