फुल स्विंग में चल रही ‘दीवाने हुए हम’ की शूटिंग

IMG-20171009-WA0055कुमार सरोज के निर्देशन में बन रही फ़िल्म ‘दीवाने हुए हम’ की झारखण्ड के कोडरमा में आजकल जोर-शोर से शूटिंग चल रही है। इस फ़िल्म के लिए सभी कलाकार जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ देने की प्रयास कर रहे हैं। फ़िल्म के निर्देशक कुमार सरोज हैं जबकि निर्माता रीतलाल पंडित और रौशन कुमार राकेश हैं। फ़िल्म की कहानी कुमार सरोज के द्वारा लिखी गई है। फिल्म के गीत भी कुमार सरोज लिखे हैं जिसे संगीत से देव म्यूज़िक ने सजाया है।

ज्ञात हो की इस फ़िल्म की शुभ मुहूर्त इसी महीने 3 अक्टूबर को कोडरमा जिला के SP सुरेंद्र कुमार झा के हाथों की गयी थी और मुहूर्त के तुरंत बाद फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई। निर्देशक कुमार सरोज के फ़िल्म सेट पर ऐसा माहौल रहता है कि सभी कलाकार अपने अपने काम को एंजॉय करते हैं। मेरे कहने का मतलब है कि कोई भी कलाकार किसी प्रकार के दबाव में नहीं रहता है। बल्कि सभी हंसी-खुशी, मस्ती-मजाक करते हुए और उतरदायित्व के साथ अपना अपना काम सँभालते हैं। मुझे लगता है कि सेट पर इस प्रकार का खुशनुमा माहौल होना होना बहुत जरुरी है, तभी तो फ़िल्म के कास्ट-क्रू को प्रोत्साहन तथा साकारात्मक ऊर्जा मिलेगा और इनके परफॉरमेंस बेहतर होंगे।
‘के के आर एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म में सौरभ कुमार सुमन, अंशु खान सैज़ा शेख, उपासना, महेंद्र सिंह, अशोक वर्मा, सुनील सिंह, राकेश पांडेय, खुशबू पांडेय, श्रुति विश्वास इत्यादि कलाकार काम कर रहे हैं। फिल्म के प्रोडक्शन मैनेजर विनोद सिंह, मनोज कुमार और कौशल कुमार हैं।
इस फ़िल्म का प्रचारक संजना सिनेग्लोबल है।

Leave a Comment