दरार -2 में घूंघट डाल परिवार को सहेजेंगी गुंजन पंत

bhojpuri actress gunjan pant (1)सुपर हिट भोजपुरी फिल्‍म ‘दरार’ के सिक्‍वल ‘दरार -2’ की शूटिंग अब अंतिम दौर में है। मगर इस फिल्‍म को लेकर अभिनेत्री गुंजन पंत काफी उत्‍साहित हैं। गुंजन ‘दरार -2’ में एक ऐसी संस्‍कारी बहु का किरदार निभा रही हैं, जो अपने परिवार को हर मुसीबत से बचाने के लिए तत्‍पर रहती है। सबको साथ लेकर चलने में विश्‍वास करती हैं। उसे लगता है कि परिवार तभी संपूर्ण होता है, जब उसके सभी सदस्‍य हंसी – खुशी एक दूसरे के साथ में रहें। उनके बीच मनमुटाव और बहकाव की स्थिति न हो, जिससे अक्‍सर परिवार में दरार पड़ती है और वह बिखर जाता है।

गुंजन इस फिल्‍म में ऐसी ही एक बेहतरीन किरदार को पर्दे पर जीती नजर आयेंगी। उन्‍होंने बताया कि वे कई बार विपरीत परिस्थितियों में भी परिवार के सभी सदस्‍यों को सहेज कर, बांध कर रखना चाहती हैं, मगर क्‍या उनकी कोशिश कामयाब रह पायेगी। या फिर पड़ जाएगा गुंजन के परिवार में दरार। ये तो फिल्‍म ‘दरार -2’ के रिलीज होने के बाद ही पता चल पायेगा। मगर गुंजन कहती हैं कि फिल्‍म की पटकथा कमाल की है। फिल्‍म पूरी तरह से पारिवारिक परिवेश को ध्‍यान में रखकर बनायी गई है, जिसमें मैं संस्‍कारी बहू के किरदार में नजर आऊंगी, वो भी फुलटू घूंघट में।

गुंजन कहती हैं कि अभी हाल ही में इस फिल्‍म का गाना मैंने बारिश में शूट किया है। यूं तो मैं पूरी फिल्‍म में घूंघट में नजर आउंगी, मगर इस गाने में मैंने आने को-स्‍टार के साथ शूट किया है। जो इस फिल्‍म का सबसे सेंशेनल गाना होगा। गाने में मैंने साड़ी पहनी है। वैसे भी सबको पता है acheter du cialis en ligne कि साड़ी में जो खूबसूरती होती है, वो किसी और ड्रेस में नहीं होती है। ‘दरार -2’ के निर्माता अनिल सम्राट हैं और निर्देशक सुशील उपाध्‍याय। फिल्‍म की शूटिंग अभी अंतिम चरण में है। जल्‍द ही इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम भी शुरू हो जायेगा। कुल मिलाकर कहूं, तो शूटिंग का अनुभव काफी अच्‍छा रहा।

error: Content is protected !!