भोजपुरी फिल्‍म ‘मधुर मिलन’ का भव्‍य मुहूर्त पटना में संपन्‍न

Madhur Milan (2)प्रेम कथा पर बेस्‍ड एक बेहद संवेदनशील भोजपुरी फिल्‍म ‘मधुर मिलन’ का भव्‍य मुहूर्त पटना में बिहार स्टेट बार काउंसिल के सदस्‍य श्री जय प्रकाश सिंह के द्वारा संपन्‍न हो गया। इस दौरान उन्‍होंने फिल्‍म की सफलता की कामना की और उम्‍मीद जताई कि ये फिल्‍म भोजपुरी पर लगने वाले आरोपों से दूर रह कर लोगों के जेहन में उतर जाये। वहीं, मुहूर्त में निर्देशक चंदन अभिषेक, अभिनेता चिंटू सिंह, अभिनेत्री शायजा शेख, नृत्य निर्देशक माधव के अलावा कई गणमान्‍य लोग उपस्थित रहे।

बाबा फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘मधुर मिलन’ को लेकर फिल्‍म के निर्देशक चंदन अभिषेक ने बताया कि ‘मधुर मिलन’ की कहानी मेरे दिमाग में बहुत दिनों से थी, मगर जैसे ही मौका मिला फाइनली मैं इस फिल्‍म को कर रहा हूं। इसकी मुझे बहुत खुशी है। फिल्‍म बहुत अच्‍छी बनने वाली है, तो उम्‍मीद है कि दर्शकों को खूब पसंद आयेगी। उन्‍होंने कहा कि यह ए‍क साफ सुथरी फिल्‍म होगी, जिसके सभी गाने कर्णप्रिय हैं। इसमें आईटम क्‍वीन सीमा सिंह भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी। वे यहां आईटम सौंग नहीं करेंगी।

करीब पांच हजार से भी अधिक अलबम का निर्देशन कर चुके चंदन की माने तो फ़िल्म की कहानी के अनुसार नए चेहरे की तलाश कई वर्षों थी, जो चिंटू पर आ कर खत्म हुई। चिंटू और शायजा शेख की जोड़ी भोजपुरी फ़िल्मो की सफल जोड़ी कहलाएगी और ये कई कृतिमान स्थापित करेगी। फ़िल्म के निर्माता-अमीर लाल यादव और चंदन अभिषेक हैं। निर्देशक चन्दन अभिषेक हैं। नृत्य निर्देशक माधव हैं। फ़िल्म में मोहन राठौड़, कलोक, कल्पना जैसे लोकप्रिय गायक फ़िल्म में अपने सुरों का जलवा बिखेरेंगी। फिल्‍म को साल 2018 में होली के समय रिलीज करने की योजना है और पांच दिसंबर से इसकी शूट शुरू होनी है।

Leave a Comment