विजक्राफ्ट और एमटीवी ने 10 शहरों में अरिजीत सिंह के लाइव कॉन्सर्ट की घोषणा की

– सिंगिंग सेंसेशन अरिजीत सिंह अपने पहले इंडिया टूर में देश के दस शहरों के दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार
– टिकट ‘बुक माय शो’ पर उपलब्ध

image008मुंबई, 14 नवंबर, 2017: टेलीविजन के संगीत ब्रांड एमटीवी और देश की प्रमुख मीडिया और मनोरंजन कंपनी विज़क्राफ्ट इंटरनेशनल पहले अरिजीत सिंह लाइव इन कॉन्सर्ट ‘द एमटीवी इंडिया टूर’ की प्रस्तुति के लिए साथ आए हैं। जीमा संगीत कार्यक्रम की एक पहल, दिसंबर 24 को अरिजित के होम-टर्फ, कोलकाता में शुरू होने की उम्मीद है, ये मार्च 2018 तक सभी प्रमुख शहरों में आयोजित की जाएगी। इस गायक ने आज दुनियाभर के लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है, ये अपने चार्टबस्टर के साथ देश में संगीत का तूफान लाने को तत्पर है। देश की सबसे बड़ी ऑनलाइन मनोरंजन टिकट बुकिंग कम्पनी ‘बुक माय शो’ पर फेंस अपनी टिकट पा सकते हैं।

अरिजीत सिंह को बॉलीवुड की आत्मा के रूप में जाना जाता है, उन्होंने 150 से अधिक ट्रैक गाए हैं, 50 से अधिक लोकप्रिय पुरस्कार जीते हैं। हर साल उनके चाहने वाले बढ़ते जा रहे हैं। उनके गाने देश में न केवल सुने जाते हैं, बल्कि अरिजीत सिंह के प्रशंसक पूरी दुनिया में हैं। उन्हें लगातार चार साल तक सबसे सुना जाने वाला कलाकार माना गया है।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, अरजीत सिंह ने कहा, ‘यह मेरा पहला अकेला और वीशेष इंडिया टूर होगा। मैं इस अवसर पर विभिन्न शहरों में अपने दर्शकों के लिए लाइव प्रदर्शन का आभारी रहूँगा। जीमा और एमटीवी के साथ यह टूर निश्चित रूप से मेरे लिए एक अविश्वसनीय अनुभव होगा।
निदेशक और सह-संस्थापक विज़क्राफ्ट इंटरनेशनल सब्बास यूसुफ ने कहा, ‘विज़क्राफ्ट इंटरनेशनल ने हमेशा कलाकारों को सामने लाने का प्रयास किया है, और उन कांसेप्ट को जो अद्वितीय और ‘लार्जर देन लाइफ’ हैं, कभी भी पहले नहीं देखे गए। हम वायाकॉम-18 के एमटीवी के साथ साझेदारी करने वाले जीआईएमए कॉन्सर्ट के तहत अरिजीत सिंह की लाइव कॉन्सर्ट्स की एक श्रृंखला प्रस्तुत करके बहुत खुश हैं। जो कि उनका पहला नेशनल टूर भी है। ये कंसर्ट देश के दस शहरों में आयोजित किए जा रहे हैं, ताकि उनके प्रशंसक अपने सुपरस्टार सकें। हम अपने संगीत के बेहतरीन ऑडियंस का मनोरंजन करने के लिए तत्पर हैं।’

वायाकॉम-18 के सीईओ राज नायक ने कहा, ‘एमटीवी हमेशा ही संगीत के कार्यक्रमों में अग्रणी रहा है। टेलीविजन पर संगीत का देश से परिचय करने में एमटीवी ही आगे रहा है। एमटीवी अनप्लग्ड, कोक स्टूडियो@एमटीवी, एमटीवी स्पोकन वर्ड जैसे बड़े संगीत प्रोग्रामों को बनाने में एमटीवी का ही हाथ रहा है। यह एक ऐसा ब्रांड है, जो न केवल संगीत को समझता है, बल्कि हमेशा ही युवाओं की आखरी पसंद के अनुरूप है। आज के सबसे मशहूर युवा गायकों में से एक अरिजीत सिंह के साथ एक मल्टीसिटी कॉन्सर्ट, हमारे लिए सही है और विज़क्राफ्ट के साथ इस तरह के शानदार कार्यक्रम को करने की पहल शानदार है। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि जो कुछ आप देखेंगे वो इस टूर कॉन्सर्ट की शुरुआत भर है।

कॉन्सर्ट टूर के बारे में बोलते हुए वायकॉम-18 के हेड-यूथ, म्यूजिक और इंग्लिश एंटरटेनमेंट फ़िरजद पालिया ने कहा, ‘एमटीवी हमेशा ही देश में अच्छे संगीत के को आगे लाने से संबंधित किसी भी पहल के लिए मोहरा रहा है। हालांकि, जहाँ एमटीवी खड़ा है वह युवाओं का ब्रह्मांड है और इसलिए हम सुनिश्चित करते हैं कि हम सभी प्रमुख की-पॉइंट के जरिए अपने दर्शकों तक पहुंचे। ऑनलाइन, हमारी कोशिश, हमारे कैफे या माध्यम से ये कॉन्सर्ट 10-शहरों का टूर हमारे लिए एक कदम है। आज के सबसे बड़े बॉलीवुड गायक अरिजीत सिंह को युवाओं के करीब लाना है, जिसने देश में सबसे रोमांटिक गीत के गायक के रूप में अपना नाम स्थापित किया है। हमें यकीन है कि यह दौरा हमारे लिए और युवाओं के लिए भी एक रोमांचक मौका होगा। हम आगे बढ़ने वाले हमारे समझदार दर्शकों के लिए ऐसी ही पहल की उम्मीद कर रहे हैं।

बुक माय शो के हेड- इवेंट्स (बिज़नेस डेवलपमेंट), कुमार राजदान ने कहा, ‘बुक माय शो पूरे देश में प्रशंसकों के लिए बेहतरीन लाइव अनुभवों में से कुछ लाने में एक अभिन्न भूमिका निभा रहा है। हम लोगों को मनोरंजन के लिए अरिजीत सिंह का पहला मेगा नेशनल टूर के लिए विज़क्राफ्ट इंटरनेशनल और जीमा कॉन्सर्ट्स के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। अरिजीत सिंह देश में लाखों प्रशंसकों के साथ इस पीढ़ी की आवाज़ पैदा कर रहे हैं। इस 10-शहरों के टूर के लिए आधिकारिक टिकटिंग साथी के रूप में, हम अपने प्रशंसकों को उनके संगीत से जादू पाने के लिए एक पारदर्शी, सुरक्षित और निरंतर अवसर सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम इस कॉन्सर्ट को एक असाधारण सफलता बनाने के लिए निर्धारित हैं।

यह दौरा देश के दस प्रमुख शहरों कोलकाता, गुड़गांव, चंडीगढ़, इंदौर, पुणे, हैदराबाद, जयपुर, अहमदाबाद, गुवाहाटी और मुंबई में अपने फुट प्रिंट को चिह्नित करेगा। इस तरह के शो में गायक अपने सर्वश्रेष्ठ संगीत का प्रदर्शन करने की कोशिश करता है। इस टूर में अरिजीत सिंह अपनी सबसे बड़ी हिट गा रहे होंगे। दर्शकों को हर शहर में एक विशेष सरप्राइस की उम्मीद करनी चाहिए। विजक्राफ्ट इंटरटेनमेंट इंटरनेशनल और टीएम टैलेंट मेनैजमेंट द्वारा निर्धारित टूर हर शहर तक पहुंच जाएगी। एमआईटीवी, एमटीवी बीट्स, कलर्स और रिश्ते जैसे वायाकॉम-18 के अग्रणी ब्रांडों के माध्यम से दर्शकों तक ले जाएगा।
संगीत कार्यक्रम के लिए टिकट बुक करने के लिए और अधिक जानने के लिए कृपया देखें: https://in.bookmyshow.com/concerts/arijit-singh-mtv-india-tour

error: Content is protected !!