धारावाहिक क्राइम अलर्ट ने पूरे किये सफलतापूर्वक एक और साल

rahul kapoor all teamअपराध की दुनिया के सच को टीवी पर मनोरंजक रूप से प्रस्‍तुत करते हुए धारावाहिक क्राइम अलर्ट ने एक और सफल साल पूरे कर लिये हैं। दंगल टीवी पर प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम ने लोगों को न सिर्फ मनोरंजन दिया, बल्कि अपराध की दुनिया के उन प‍हलुओं से भी दर्शकों का राब्‍ता करवाया जो आमतौर पर सफेदपोशी के जद में होती है। फेथ इनकारपोरेट मूवीज के बैनर तले बनने वाली यह धारावाहिक क्राइम अलर्ट में दिखाई गई कहानियां सच पर आधारित होती हैं, इसलिए लोगों को अपने बीच का किस्‍सा सुनने का इंतजार रहता है।
इस बारे में धारावाहिक क्राइम अलर्ट केनिर्माता राहुल कपूर कहते हैं कि यह एक ऐसा शो है, जो लोगों को इंटरटेन भी करता है और कुछ चीजों के बारे में अवेयर भी करता है। इसके लिए हम उन कहानियों को चुनते हैं, जो दर्शकों को बोर भी न करे और अपनी बात उन तक सरलता से पहुंचा भी सके। यही वजह है कि एक बार फिर से हमने एक सफल वर्ष का सफर तय कर लिया है। इसके लिए मैं सुधी दर्शकों और धारावाहिक क्राइम अलर्ट की पूरी टीम का शुक्रगुजार हूं। क्‍योंकि बिना आपके इस सफर का करवां बनना आसान नहीं था। इसी लिए पूरी टीम की मेहनत के वजह से इस शो की अच्छी रेटिंग आती है !
बता दें कि राहुल कपूर टीवी शो के अलावा इन दिनों फिल्‍में भी निर्माड़ कर रहे हैं। भोजपुरी फिल्‍म ‘कट्टा तनल दुपट्टा पर’ से अपने करियर की शुरूआत करने वाले राहुल कपूर का नाम आज सबसे सक्‍सेफुल निर्माता के रूप में आता है। तभी तो वे इन दिनों भोजपुरी, हिंदी,मराठी और बंगला भाषा की फिल्‍मों का भी निर्माण कर रहे हैं। अभी हाल ही में संपन्‍न हुए 12वें भोजपुरी अवार्ड में उनकी फिल्‍म ‘होगी प्‍यार की जीत’ को बेस्‍ट फिल्‍म का अवार्ड मिला। वहीं निर्देशक इश्तियाख शेख बंटी को एक बार फिर से इस धारावाहिक में ब्रेक मिला है, जो राहुल कपूर के साथ मिलकर फिल्‍म निर्माण में भी सक्रिय हैं।
उधर, धारावाहिक क्राइम अलर्ट के निर्देशक अरशद खान की मानें तो इस धारावाहिक पर काम करना आसान नहीं है। कहानी सेलेक्‍शन से लेकर उसे स्‍क्रीन तक ले जाने में हमें काफी मशक्‍कत करनी पड़ती है। तब जाकर हम उस कहानी में रीयल फील दे पाते हैं। यूं तो इस धारावाहिक के मेकिंग में पूरी टीम सहयोग होता है, मगर स्‍टोरी, डायलॉग और स्‍क्रीनप्ले पर सतीश नायर की मेहनत का जवाब नहीं है। उनका काम बेहद सराहनीय है। इस धरावाहिक में हमेशा नये – नये और टाइलेंटेड लोगों को मौका दिया जाता है और उनपर काफी मेहनत भी करनी होती है।
बता दें कि धारावाहिक क्राइम अलर्ट के प्रोजेक्‍ट हेड कुणाल कपूर हैं,जबकि एंकर अमित पचौरी, डीओपी हेमंत जायसवाल, एसोसिएट डायरेक्‍टर अरशद खान, क्रिऐटिव सुपरविज़न राहुल कपूर ,पोस्‍ट प्रोडक्‍शन हेड योगेश गिरस, एडिटर पंकज सपकले और आकाश सतिवदार, ऑनलाइन एडिटर पप्‍पू कुमार, फेथ प्रोडक्‍शन टीम मे रमेश वर्मा, देवल मोदी, राजू केवट,प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

error: Content is protected !!