लूलिया गर्ल निधि झा का फिर दिखेगा जलवा

zभोजपुरी इंडस्‍ट्री में ‘बरफ के पानी’ और ‘लूलिया’ गाने से रातोंरात स्‍टारडम पाने वाली सेंशेनल भोजपुरी अभिनेत्री निधि झा एक बार फिर से अपना जलवा दिखाने की तैयारी में हैं। इसके लिए निधि इन दिनों एमएफए पिक्‍चर्स के बैनर तले निर्मित गाना ‘चुम्‍मा दे दा फटाफट’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। इस गाने के शूटिंग मुंबई के मड आईलैंड स्थित नंदन वन में चल रही है, जहां निधि को काफी पसीने बहने पड़ रहे हैं। हालांकि यह गाने नये साल में रिलीज की जायेगी, मगर निधि के सेंशेनल शूट से अभी से इसके चर्चे आम हो गए हैं।
बता दें कि पिछली बार ‘बरफ के पानी’ और ‘लूलिया’ गाने में उनके अपोजिट पावर स्‍टार पवन सिंह थे, जिनके साथ निधि की केमेस्‍ट्री काफी पसंद की गई थी। लूलिया गाने को तो इतनी लोकप्रियता मिली कि निधि को लोग इंडस्‍ट्री में लूलिया गर्ल के नाम से जानने लगे। मगर इस बार ‘चुम्‍मा दे दा फटाफट’ गाने में वे नवोदित अभिनेता राहुल सिंह के साथ धूम मचाने आ रही हैं। इस सेंशेनल गाने में फेमस कोरियोग्राफी संजय कोर्वे ने निधि और राहुल को जमकर नचाया है।
शूट के दौरान उनकी केमेस्‍ट्री काफी शानदार नजर आ रही है, जिसको लेकर खुद निधि झा भी कहती हैं उन्‍हें अलग – अलग तरह की चीजें करनी पसंद हैं। उन्‍हें खुद पर और अपने काम पर भरोसा है, जिससे वे दर्शकों को अपनी और आकर्षित करने का दमखम भी रखती हैं। निधि राहुल सिंह के बारे में कहती हैं कि भले वे नए कलाकार हैं, मगर उनमें कला की समझ है। उनके साथ भी काम करके खूब मजा आ रहा है। संजय कोर्वे काफी अच्‍छे कोरियोग्राफर हैं। उनके साथ काम करना किसे पसंद नहीं है।
वहीं, अलबम के डायरेक्‍टर अनिल चौ‍रसिया ने कहा कि हमें उम्‍मीद है कि ‘चुम्‍मा दे दा फटाफट’, निधि के पिछले गानों की तरह ही लोगों के जुबान पर चढ़ जायेगी और बड़ी हिट होगी। अलबम ‘चुम्‍मा दे दा फटाफट’ को ब्रजेश पांडेय प्रोड्यूस कर रहे हैं। अलबम के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं, जबकि डीओपी प्रमोद पांडेय का है। गाना ‘चुम्‍मा दे दा फटाफट’ का संगीत छोटे बाबा ने दिया है।

error: Content is protected !!