सपना चौधरी ने शूट की पहली भोजपुरी सौंग

बिग बॉस के बाद भोजपुरी दर्शकों को नचाने को तैयार सपना चौधरी

IMG-20180110-WA0176अक्‍सर विवादों में रहने वाली बिग बॉस 11 फेम हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अब भोजपुरिया दर्शकों को अपने साथ नचाने को तैयार हैं। सपना ने आज महाराष्‍ट्र के विरार में मेगा स्‍टार रवि किशन स्‍टारर फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ का एक गाना शूट किया है, जिसमें सपना का जलवा देखने को मिला। सपना ने यहां कोरियोग्राफर संजय कोर्वा के इशारों पर जो धमाल मचाया, उससे सेट पर मौजूद फिल्‍म की पूरी टीम देखती रह गई। वहीं, सपना के बारे में संजय कोर्वा ने कहा कि वे कमाल की एक्‍ट्रेस हैं। उनसे जो उम्‍मीदें हमने लगाई थी, उससे ज्‍यादा इस गाने में उन्‍होंने दिया है। भोजपुरिया दर्शकों के लिए सपना का यह वेलकम गिफ्ट होगा।

बता दें कि सपना बिग बॉस 11 की मजबूत कंटेस्‍टेंट थी। बिग बॉस के घर में उनके साथ ‘तेरी आंखिया को यो काजल पर’ गाने पर चर्चित टीवी एक्‍टर हिना खान का डांस वायरल हो चुका है। इससे पहले उनके साथ शो के होस्‍ट सलमान खान ने ठुमके लगाये थे और अभिनेत्री दीपिका पदुकोण ने घर में सपना का डांस देखने की ख्‍वाहिश जाहिर की थी। मगर अब सपना भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ से इंडस्‍ट्री में इंट्री कर रही हैं, जिसमें उनके पहले ही आईटम नबंर के बाद इंडस्‍ट्री में खलबली मच गई है। ध्‍यान रहे कि सपना के फैंस देशभर में हैं, ऐसे में भोजपुरी इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू पर सबकी निगाहें होगीं।

उधर, गाना शूट के बाद बेबाक और साफ मिजाज वाली सपना चौधरी ने कहा कि मेरे लिए हर ऑडियंस और स्‍टेज बराबर है। बिग बॉस के बाद मेरे फैंस और बढ़े है, तो मुझ पर जिम्‍मेवारियां भी बढ़ी है। मेरे पास फिल्‍मों के ऑफर भी हैं। मैं हर फिल्‍में करूंगी, लेकिन थोड़ी मर्यादा में रहकर। मेरे लिए कोई भी किरदार बराबर है। इसलिए मैं किसी को छोट़ी या बड़ी नहीं मानती। एक कलाकार के नाते मेरा विश्‍वास कला के उम्‍दा प्रदर्शन में है, जो मेरे फैंस को पसंद आये। ये मेरी पहली भोजपुरी फिल्‍म है, जिसमें मैंने अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश की है। इसलिए दर्शकों से उम्‍मीद करती हूं कि उन्‍हें ये पसंद भी आये।
गौरतलब है कि आर एस वी पी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ में रवि किशन के साथ भोजपुरी की खूबसूरत दो अभिनेत्रियां काजल राघवानी और शुभी शर्मा भी नजर आयेंगी। फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ के एक शेड्यूल की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में कंप्‍लीट हो चुकी है और दूसरे शेड्यूल की शूटिंग इन दिनों मुंबई के विरार में चल रही है। फिल्‍म के निर्माता विनोद पांडेय अशोक श्रीवास्तव , निर्देशक अशोक अत्री और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

Print Friendly

Choose your typing language Ajmer Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>