गजब का प्यार का पटना में हुआ प्रेस कॉन्फ्रेंस, 19 को रिलीज होगी फिल्म

IL2A1549-1440x960पटना में 17 तारीख को 2:30 बजे फिल्म गजब क प्यार का प्रेस कॉन्फ्रेंस हुआ। इस मौके पर फिल्म के कलाकार विनोद मोर्या, सौरव गुप्ता, चंद्रकांत यादव, दामिनी धनराज तथा फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर संजय लालटन, विद्या विवके, शशि भूषण प्रसाद सहीत कई गणमान्य मौजूद थे। आपको बता दूं कि इस फिल्म को बिहार तथा झारखंड में रिलीज करने का जिम्मेवारी संजय लालटन (सरगम फिल्म्स) ने लिया है। इस फिल्म का पी आर ओ संजना सिनेग्लोबल है। फिल्म की रिलीज की सारी प्रक्रिया पूरी कर ली गई है और फिल्म 19 जनवरी को बिहार और झारखंड में रिलीज कर दी जाएगी।
इस फिल्म में कॉमेडी, एेक्शन, ट्रेजडी, साजिश, सभी का फ्लेवर दर्शकों को देखने को मिलेगा। फिल्म के मुख्य कलाकार विनोद मौर्या, सौरभ गुप्ता, तृप्ति राजपूत परमार, दामिनी धनराज, हर्षिता श्रीवास्तव, चंद्रकांत यादव, पप्पू यादव, इला पांडे, नीलम पांडे इत्यादि हैं।
फिल्म के निर्देशक रजनीश तथा कैमरामैन बबलू राजभर हैं।

वही फिल्म के लीड एक्टर सौरभ गुप्ता का कहना है कि इसमें दो भाई है जो कि सगा नहीं होते हुए भी सगे भाई से भी ज्यादा मिल जुल कर रहते हैं। एक पारिवारिक फिल्म है जिसमें मनोरंजन तो है ही साथ ही साथ समाज से जुड़ी कई संदेश देने की कोशिश की गई है। तो आप सब पूरे परिवार के साथ फिल्म देखें।

कहानी विनोद मस्ताना कथा डायलॉग प्रदीप गुप्ता ने लिखा है। इस फिल्म में गीत अजय वर्मा, चितबहाल अंजना कवि, अनीश जहां अनीश, संगीत अजय वर्मा और स्वर उदित नारायण, खुशबू जैन, अलका झा, रोहित रूद्र,रिशु सिंह तथा उज्जवल पांडे का है।

इस फिल्म में सीमा सिंह का स्पेशल अपीयरेंस है। 19 जनवरी को अपने नजदीकी सिनेमाघर में फिल्म देखें और अपना आशीर्वाद दें।

Sanjana Singh
Mob-8123881096

1 thought on “गजब का प्यार का पटना में हुआ प्रेस कॉन्फ्रेंस, 19 को रिलीज होगी फिल्म

Leave a Comment