आसाराम समर्थकों ने जेल में फेंके नारियल

asharamजोधपुर। जोधपुर जेल में बंद आसाराम के सैकड़ों समर्थक शनिवार को गुरु पूर्णिमा के मौके पर उनके दर्शन के लिए जेल पहुंच गए। इस दौरान उन्‍होंने खूब हंगामा किया। पुलिस ने जब समर्थकों को जेल के सामने रोका तो उन्‍होंने सड़क पर ही नारियल फोड़े और टूटे नारियलों को जेल की दीवार पर मारा। कुछ ने तो सड़क पर ही तिलक लगा दिए। पुलिस द्वारा रोके जाने पर कुछ समर्थकों की आंखों से आंसू भी छलक पड़े और उन्‍होंने एक बार आसाराम का दर्शन करवा देने की गुहार लगाई। गुरु पूर्णिमा के मद्देनजर पुलिस पहले से ही सतर्क थी और सुरक्षा के सख्‍त इंतजाम किए गए थे। जेल के बाहर पूजा-अर्चना की इजाजत नहीं दी गई थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जोधपुर आए आसाराम के ज्‍यादातर समर्थक बाहरी राज्‍यों के हैं।
आसाराम के समर्थकों ने शुक्रवार को भी जमकर हंगामा किया था। पेशी के लिए आसाराम को जब कोर्ट ले जाया जा रहा था तो इस दौरान उनके समर्थकों ने कोर्ट परिसर, जेल के बाहर और रास्ते में हंगामा किया था। उन्‍होंने पुलिस पर जूते-चप्पल, बोतलें और पत्थर आदि फेंके थे। तब पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए उन्हें खदेड़ा था।

1 thought on “आसाराम समर्थकों ने जेल में फेंके नारियल”

  1. अन्धविश्वास अँधा तो है , विवेकहीन भी बनता है आसाराम के इतने काले कारनामे सामने आने के बावजूद लोगो का यह विश्वास इसी बात का परिचायक है

Comments are closed.

error: Content is protected !!