A1TV के टेस्ट सिग्नल शुरू, जल्द शुरुआत की उम्मीद

a1tvजयपुर (पवन टेलर)। राजस्थान में पिछले काफी समय से अपनी शुरुआत का इंतजार कर रहे सैटेलाइट न्यूज चैनल A1TV ने अब ऑनलाइन टेस्ट सिग्नल्स शुरू किए है, जिसके साथ ही चैनल ने अपनी शुरुआत की राह में अब एक कदम और आगे बढ़ा लिया है। चैनल के ऑनलाइन टेस्ट सिग्नल शुरू होने के बाद अब यह उम्मीद भी प्रबल हो रही है कि जल्द ही यह चैनल भी अन्य न्यूज चैनल्स की सूची में अपना नाम दर्ज करवाता हुआ नजर आएगा।
राजस्थान से चलने वाले न्यूज चैनल के रूप में जल्द ही दस्तक देने वाले A1TV के द्वारा शुरू किए गए टेस्ट सिग्नल में वरिष्ठ राजनीतिक विश्लेषक एवं चैनल के प्रधान संपादक अनिल लोढ़ा चैनल के लॉन्चिंग कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूद लोगों से रूबरू होते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अतिरिक्त प्रदेश के कई इलाकों में नियुक्त किए गए संवाददाताओं की PtoC भी सुनाई दे रही है।
वहीं दूसरी ओर, चैनल में नियुक्तियों का दौर भी चरम पर है। चैनल में नियुक्ति पाने वाले लोगों के बारे में चैनल में असाइनमेंट हैड के रूप में नियुक्त नीरज मेहरा के द्वारा अपने फेसबुक अकाउंट के माध्यम से निरंतर जानकारी दी जा रही है, जिन्हें फेसबुक पर बधाई देने का सिलसिला भी जारी है।
मेहरा ने बताया कि, “चैनल के टेस्ट सिग्नल चालू हो चुके हैं और जल्द ही चैनल शुरू होने वाला है। संभवतया इसी माह से चैनल सबको दिखना शुरू हो जाएगा।”
http://khabar.rajasthannews1.com/

1 thought on “A1TV के टेस्ट सिग्नल शुरू, जल्द शुरुआत की उम्मीद”

Comments are closed.

error: Content is protected !!