दूषित पानी की शिकायत पर अधिशाषी अभियंता ने भेजी क्षेत्र में टीम

झालाना डूंगरी स्थित शिव कॉलोनी में हो रही है शुद्ध पेयजल की सप्लाई।
jaipur samacharजयपुर, 27 सितम्बर। जलदाय विभाग आमजन से जुड़ी हर शिकायत को प्राथमिकता से सुनने और समाधान करने के लिए प्रयासरत है, इसी कड़ी जयपुर के झालाना डूंगरी स्थित शिव कॉलोनी में दूषित पानी की शिकायत की सूचना मिलते ही अधिशाषी अभ्ंिायंता (नगर खंड तृतीय दक्षिण) श्री रामरतन डोई ने मंगलवार की सुबह सहायक अभियंता, कनिष्ठ अभियंता की एक टीम गठित कर उन्हें मौके पर भेजा और पानी की जांच करवाई।
श्री डोई ने बताया कि टीम को क्षेत्र मंे कही भी दूषित पेयजल का मामला नजर नहीं आया। उन्होंने कहा कि हाल ही शिव कालोनी, झालाना डूंगरी में जलदाय विभाग ने पुरानी एवं जर्जर प्रदूषित पाइप लाइन के स्थान पर 100 एमएम की डीआई पाइप (लोहे के पाइप) और 450 मीटर नई पाइप लाइन डालकर पेयजल समस्या का निराकरण किया गया है।
उन्होंने कहा कि क्षेत्र में दूषित या बदबूदार पानी की कहीं कोई शिकायत नहीं मिली है, फिर भी एहतियात के तौर पर पेयजल आपूर्ति के समय इस क्षेत्र को विशेष निगरानी में रखा जाएगा।

1 thought on “दूषित पानी की शिकायत पर अधिशाषी अभियंता ने भेजी क्षेत्र में टीम

  1. झालाना मे पानी का वाल को पूरा नही खौला जाता है । जीससे सब तक पानी नही पहूँच रहा है । और जौ नई लाईन पानी की डाली गई है । उसके बारे मे कौई सूचना ही नही है की लाईन पहले वाली लाईन तक बीछाई गई है या नही दींनाक- 11 -10-2017 से 13-10-2017 तक घरो मे पानी नही पहूंच रहा है । आज तीन दीन हो गये और पत्ता नही कब ये पानी आयेगा और जो टैकरो से पानी बैचा जा रहा है ।ये तो गलत बात है ।

Leave a Comment