मुख्यमंत्राी ने बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्रा की विकास पुस्तिका का विमोचन किया

bookबीकानेर, 13 दिसम्बर। मुख्यमंत्राी श्रीमती वसुन्धरा राजे ने मंगलवार को विधायक सिद्धि कुमारी द्वारा उनके विधानसभा क्षेत्रा बीकानेर पूर्व में करवाए गए विकास कार्यों पर आधारित पुस्तिका का विमोचन किया। इस पुस्तिका में विधायक सिद्धि कुमारी के प्रयासों से बीकानेर पूर्व क्षेत्रा में हुए सर्वांगीण विकास तथा राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी के साथ ही क्षेत्रा की उपलब्धियां प्रकाशित की गई हैं।
—–
जिला विकास पुस्तिका एवं योजनाओं से संबंधित पुस्तिका का किया विमोचन

बीकानेर, 13 दिसम्बर। मुख्यमंत्राी श्रीमती वसुंधरा राजे ने मंगलवार को जिला प्रशासन तथा सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय द्वारा प्रकाशित जिला विकास पुस्तिका का विमोचन किया। इस पुस्तिका में राज्य सरकार द्वारा जिले में गत तीन वर्षों के दौरान करवाए गए विकास कार्यों के अलावा ऐतिहासिक तथा पर्यटक स्थलों से संबंधित जानकारी संकलित की गई है। मुख्यमंत्राी श्रीमती राजे ने जिला प्रशासन द्वारा प्रकाशित पुस्तक ‘राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं एवं कार्यक्रम’ का विमोचन भी किया।
—–
बीकानेर, 13 दिसम्बर। राज्य सरकार के वर्तमान कार्यकाल के तीन वर्ष पूर्ण होने पर मेडिकल कॉलेज ग्राउंड में लगाई गई विकास प्रदर्शनी 19 दिसम्बर तक आमजन के अवलोकनार्थ खुली रहेगी। आरोग्य मेला भी 16 दिसम्बर तक जारी रहेगा।

error: Content is protected !!